Up News: अलीगढ़ पहुंची साध्वी प्राची ने कहा, "हिंदू अपने बच्चों को सिखायें पहलवानी..

Up News: अलीगढ़ पहुंची साध्वी प्राची ने कहा, “हिंदू अपने बच्चों को सिखायें पहलवानी, तभी जिहादियों का होगा खात्मा”

साध्वी प्राची

Up News: शिव मंदिर में हनुमान मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में विहिप की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची अलीगढ़ ब्लॉक टप्पल के गांव नूरपुर पहुँची थी। जहां उन्होंने पीएफआई पर जमकर हमला बोलते हुए भड़काऊ बयान देते हुए कहा था, कि जब मैं सच बोलती हूँ तो विवादित हो जाती हूँ, आज के दौर में हिंदुओं को एकजुट होने की आवश्यकता है। हिंदू अपने बच्चों को पहलवानी सिखाएं, तभी जिहादियों का खात्मा कर सकते हैं। आगे प्राची ने बोला, कि मैं काफी दिनों से नूरपुर आने की सोच रही थी, लेकिन मौका नहीं मिल पाया। साध्वी ने ये भी बोला कि गांव पर जिहादियों का बुरा प्रभाव मरते दम तक नहीं पड़ने दूंगी।

संतों का इस गांव में लगा रहता है, आना-जाना

गांव नूरपुर में 3 मस्जिद व 1 विशाल मदरसा होने के बाद गांव में एक भी मंदिर नहीं था, ये बात साध्वी प्राची तक पहुंची तो समाज के तमाम लोगों द्वारा गांव में विशाल मंदिर का निर्माण कराया। जिसमें बीते वर्ष शिव परिवार की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी, जिसमें साध्वी प्राची का पहुंचना नहीं हो पाया था, लेकिन उसमें यति नरसिंहानंद पहुंचे थे। उन्होंने भी वहां पर विवादित बातें कहीं थीं। एक दो हिंदू विरोधी गतिविधि होने के बाद से संतों की इस गांव पर नजरें बनी रहती हैं, साथ ही समय-समय पर आना जाना लगा रहता है। इस गांव करीब 90 प्रतिशत आबादी समुदाय विशेष की है।

Up News: आपको बता दें, कि साध्वी प्राची का इस गांव से पुराना नाता रहा है। दो साल पहले जब इसी गांव में हिंदू लड़कियों की बारात को समुदाय विशेष के लोगों द्वारा मस्जिद के आगे होकर निकलने से रोका गया था, तो साध्वी ने उसी मस्जिद में हवन करने की बात कही थी, मामला गरमा गया था और प्रशासन ने गांव आने से रोक लिया था। उसके बाद अब गांव आना हुआ है।

ये भी पढ़ें..

Gujarat News: एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Rss News: संघ प्रमुख मोहन भागवत को जिस इमाम ने बोला राष्ट्रपिता उसी को मिली “सर तन से जुदा की धमकी”

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.