Cricket: रोमांचक मुकाबले में पिटा पाकिस्तान, पंड्या ने इशारे में कार्तिक से कहा- तेरा भाई संभाल लेगा

Hardik Pandya

Cricket: जब बात भारत- पाकिस्तान के क्रिकेट मैच की आये तो देश की जनता में भारी उत्साह रहता है। इंतजार भी रहता है उन पलों का की कब भारत जीते औऱ हम जश्न मनायें। लेकिन जब दोनों देशों के बीच मुकाबला होता है, तो इस मुकाबले में खेलने वाले खिलाड़ियों की सासें चढ़ी रहती हैं। लेकिन बीती रात जब मुकाबला कांटे का चल रहा था, तो उस दौरान ऑल रांउडर हार्दिक पंड्या में कॉन्फिडेंस देखने को मिला। कॉन्फिडेंस के साथ पंड्या ने मुकाबले को सफाई के साथ जीतकर भारत के नाम कर दिया।

क्यों हिलाई थी पंड्या ने गर्दन?

भारत-पाक मुकाबले में रविवार को जब भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी। उस वक्त अंत में जाकर मैच थोड़ा फंस गया था। भारत को आखिरी दो ओवर में 21 रन चाहिए थे, 19वें ओवर में तीन चौकों की बदौलत कुल 14 रन आए तो आखिरी ओवर में 7 रनों की ज़रूरत थी। लेकिन आखिरी ओवर में मामला फिर दिलचस्प हुआ क्योंकि पहली बॉल पर ही रवींद्र जडेजा आउट हो गए।

इसके बाद दिनेश कार्तिक क्रीज़ पर आए, उन्होंने सिंगल लिया और हार्दिक पंड्या के पास स्ट्राइक आई। लेकिन हार्दिक जैसे ही स्ट्राइक पर आए तब तब उन्होंने एक डॉट बॉल खेली। इसी के बाद हार्दिक पंड्या का ये रिएक्शन सामने आया।

Cricket: जहाँ वह अपनी गर्दन हिलाकर दिनेश कार्तिक की ओर इशारा कर रहे हैं और यही चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, लोगों को काफी पसंद भी आई। सोशल मीडिया पर शुभचिंतकों ने जमकर हार्दिक पंड्या के कॉन्फिडेंस की तारीफ की। पंड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सबसे बड़े मैच विजेता बनकर सामने आए, जहां उन्होंने पहले बॉलिंग करते हुए अपने 4 ओवर में तीन विकेट लेकर 25 रन दिये। इसके बाद पंड्या ने बेटिंग करते हुए 17 बॉल में 33 रन बनाये। जिसमें 4 चौके के साथ 1 विनर सिक्स भी शामिल था।

ये भी पढ़ें..

Hindu refugee: बेटियों को उठाते जबरन निकाह रचाते, यहाँ सुकून है साहब; हरा पासपोर्ट देख बस कोई काम नहीं देता

Up News: मथुरा का बांके बिहारी मंदिर होगा भव्य कॉरिडोर में तब्दील, 70 हजार भक्त एक साथ कर सकेंगे दर्शन

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️