Rohit Sharma: बेटी समायरा को गोद में लेकर भारतीय कप्तान पहुंचे मुंबई, गौतम गंभीर ने की हिट मैन की तारीफ

Rohit Sharma: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। लीग चरण में टीम इंडिया ने अपना अंतिम मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला था। नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत ने एक बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी।

Rohit Sharma:  मुंबई में टीम इंडिया सोमवार को पहुँच गई। रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ पहुंचे। बेटी के अलावा पत्नी रितिका भी उनके साथ मौजूद थीं। रोहित शर्मा अपनी बेटी को गोद में लेकर आए। फैन्स ने जैसे ही उनको देखा, उत्साह से लबरेज होकर रोहित भाई-रोहित भाई पुकारने लगे।

Rohit Sharma: रोहित की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (एमआई) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें रोहित अपनी बेटी समायरा और पत्नी रितिका सजदेह के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। उनके साथ भारी संख्या में सुरक्षाबल भी मौजूद हैं। मुंबई इंडियंस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”आपको कर्मा पर और हमें शर्मा पर यकीन है।”

बेटी समायरा हुई परेशान!

Rohit Sharma: वायरल वीडियो में रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर बाहर निकलते वक्त रोहित के नाम के नारे लग रहे थे। इस दौरान इतना शोर हुआ कि उनकी बेटी परेशान हो गई। समायरा को शोर पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने कान बंद कर लिए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी इसपर प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही वे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

गौतम गंभीर ने की रोहित शर्मा की तारीफ

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के कप्तानी स्किल्स की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि एक अच्छा कप्तान टीम के अपने साथियों को सुरक्षा प्रदान करता है और दाएं हाथ का यह बल्लेबाज वर्षों से ऐसा कर रहा है। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांच बार आईपीएल के खिताब जीते। इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने 2013 में उनकी अगुवाई में चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट भी जीता था।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित ने अभी तक बल्लेबाज और कप्तान के रूप में अपनी छाप छोड़ी है। भारत ने लीग चरण के सभी नौ मैच जीत कर सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां बुधवार को उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे क्रिकेट के कुल मैचों की बात की जाए तो दोनों देशों ने अब तक वनडे इंटरनैशनल में कुल 117 मैच खेले हैं। इसमें से भारत ने 59 और न्यूजीलैंड ने 50 मैच जीते हैं। सात मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला, जबकि एक मैच टाई रहा है।

Written By: Vineet Attri

ये भी पढ़ें..

Rahul Gandhi: जाति जनगणना पर अखिलेश ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- “X-RAY नहीं अब MRI का आ गया टाइम”
MP Election 2023: पीएम मोदी ने एमपी के बैतूल में विजय संकल्प महारैली को किया संबोधित, क्यों राहुल गांधी पर बोला हमला?

By Nyasha Jain