Ind Vs Zim: पाकिस्तान में मना रहे है भारत की हार की दुआ, अभिनेत्री ने दिया खुला ऑफर, जिम्बाब्वे के किसी भी आदमी से कर लूंगी निकाह

Ind Vs Zim: एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने एक बड़ा अजब गजब बयान देकर सबको चौका दिया है अब आपको लग रहा होगा कि उसने ऐसा किया कह दिया कि जिम्बाब्वे के लोगों के दिल धड़कने तेज हो गयी है। जिम्बाब्वे में रहने वाले पुरूषों की लाॅटरी लगने वाली है। पाकिस्तान के साथ ही अब तो जिम्बाब्वे के खासतौर पर जवान लोग भी अपनी टीम की जीत की दुआ करने लगे है। हालांकि, जिम्बाब्वे का सेमिफाइनल में पहुंचना नामुमकिन है। लेकिन, फिर भी  जिंबाब्वे के पुरूष भर-भर के भागवान से दुआ मांग कि हे भगवान जिम्बाब्वे को भारत के खिलाफ जिता दो फिर चाहे सारे मैच हरवा देना हम आपसे कोई शिकायत भी नहीं करेंगे।

Ind Vs Zim: अब आप सोच रहें होंगे कि जिम्बाब्वे के पुरूष अपने जीशस से ऐसी दुआ क्यों मांग रहे है इसका एक बड़ा कारण उस पाकिस्तानी अभिनेत्री का बयान ही है जो कि देखने में बलां की खूबसूरत है और जो भी उसको देखता है अपना दिल उस पर हार बैठता है। हम तो कहेंगे कि आप भी देखेंगे तो आप का दिल भी तीव्र गति से धक-धक करने लगेगा।

Ind Vs Zim: पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने ट्वीट कर कहा है कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है, तो वे जिम्बाब्वे के किसी भी व्यक्ति से शादी कर लेगी। देखते ही देखते सेहर शिनवारी का ये ट्वीट वायरल हो गया है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर तरहतरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

भारत के नौजवान भी पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ जी भर के मजे ले रहे है। वो कह रहे है कि चाहते तो हम भी है कि हम आपको अपने घर की दुलहनिया बना लें… लेकिन, भारत की हार  की शर्त पर नहीं… देश हमारे लिए सबसे उपर है तो आप क्या बेचती हो हमारे देश के सामने ….

Ind Vs Zim: आपके देश पाकिस्तान का T-20 वर्ल्ड कप से बोरिया बिस्तर तो बंधना तय है ही… आप चाहो तो आपकी पाकिस्तान टीम का कराची का रिटर्न टिकिट हम करवा सकते है। लगाता तो ये ही है कि पाकिस्तानी मौहतरमा की निकाह की ख्वाइश अधूरी ही रह जाएगी… जीतने वाला तो अपना भारत ही है…

Ind Vs Zim: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप एक अबूझ पहेली बन गया है। दर्शकों के साथ-साथ क्रिकेट पंडितों के लिए भी ये पहेली न सुलझने वाली पहेली बन गई है। आधा वर्ल्ड कप खत्म होने को है सारी टींमों ने अपने चार-चार मैच खेल लिए है लेकिन, अभी तक कोई ये नहीं कह पा रहा है कि कौन सी टीम सेमिफाइनल में अपना स्थान पक्का कर पाएगी।

जब लगता है कि ये टीम आसानी से सेमिफाइनल में पहुंच जाएगी तभी उस टीम के साथ उल्टफेर हो जाता है। साउथ अफ्रीका सेमिफाइनल में आसानी से पहुंच जाएगा तभी पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका का सारा खेल बिगाड़ के रख दिया। पाकिस्तान के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है। लेकिन उसे भारत भरोसे रहना पड़ेगा।

Ind Vs Zim: पाकिस्तान में मांगी जा रही जिम्बाब्वे की जीत की दुआ

यहीं कराण है कि अब पाकिस्तान के फैंस दुआ मांग रहे हैं कि जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा दे और फिर पाकिस्तान बांग्लादेश को हराकर 6 अंकों और बेहतर रन रेट के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाए।

पाकिस्तान की आवाम दिन में होने वाली पांचों नवाज के दैरान अल्लाह से दुआ मांग रही है कि ऐ खुदा भारत को हरवा दें और जैसे पाकिस्तान को  जिम्बाब्वे ने धूल चटाई थी ऐसे ही भारत को भी शिकस्त दें दे।

आप को बता दें कि वर्ल्ड कप के सुपर-12 में अब सिर्फ कुल 6 मुकाबले शेष रह गए हैं। ग्रुप-1 में अब सिर्फ 3 ही मैच ही रह गए हैं। पाकिस्तान के फैंस दुआ मांग रहे हैं कि 6 नवंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराए। अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हराने में कामयाब होती है तो पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को अच्छे रन रेट से हराकर 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

पाकिस्तान की टीम इस समीकरण से टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। पाकिस्तान को दुआ करना होगा कि 6 नंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में नीदरलैंड  की टीम साउथ अफ्रीका को हरा दे। इसके बाद उसी दिन पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबले में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी।

ये भी पढ़ें…

T20 World Cup: टी 20 क्रिकेट में फिरकी वालों का जलवा टॉप 3 रैंक में सभी स्पीनर्स, राशिद और वानिंदु के बीच न.1 की जिद
Ind Vs Ban Result: भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 5 रन से धूल चटाई, सेमिफाइनल की तरफ बढ़ते मजबूत कदम
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

10 hours ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

10 hours ago

आखिरी मैच में मुंबई चाहेगी लखनऊ से जीत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago

हैदराबाद के लिए बारिश बना वरदान प्ले ऑफ में ली एंट्री, इन टीमों का कटा पत्ता

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 66वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच हैदराबाद…

2 days ago

IPL 2024:दिल्ली और लखनऊ के बीच आज खेला जाएगा करो या मरो का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के…

5 days ago

IPL 2024:बारिश में बेह गए गुजरात के अरमान, आईपीएल के प्लेऑफ से हुई बाहर, कोलकाता टॉप पर बरकार

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

5 days ago