Aligarh News: अपने हितों के लिए सामने आयें पत्रकार, मैं साथ दूंगा..

Aligarh News: अपने हितों के लिए सामने आयें पत्रकार, मैं साथ दूंगा-अधिवक्ता नीरज कुमार शर्मा

Journalists with Advocate Neeraj Sharma

Aligarh News: पत्रकारों की जोखिम भरी जिंदगी से कुंठित सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता नीरज कुमार शर्मा ने बैठक के दौरान अपनी चिंता जाहिर की। नीरज शर्मा ने कहा, कि पत्रकार जान जोखिम में डालकर सच को उखाड़ लाते हैं और जनता के बीच पेश करते हैं। इस दौरान पत्रकारों को तमाम मुसीबतों व दुश्मनों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो खबर संकलन के दौरान पत्रकार सड़क दुर्घटना का भी शिकार हो जाते हैं।

कई मामलों में जानें तक भी चली जाती हैं। इसलिए पत्रकारों के लिए सरकारों को अहम कदम उठाने चाहिए। नीरज शर्मा ने आगे कहा, कि पत्रकारों को अपने हितों के लिए आगे आना चाहिए, उनका हर संभव साथ दूंगा। फर्जी मुकदमों से जूझ रहे पत्रकारों का भी पूरा सहयोग करूंगा। आगे कहा, कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है, सरकार को इनकी सुरक्षा के लिए विचार करना चाहिए।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक के दौरान हुई चर्चा

Aligarh News: आपको बता दें, कि जिला अलीगढ़ के ब्लॉक टप्पल स्थित क्वालिटी इन होटल में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन खैर तहसील इकाई की मासिक बैठक में मुख्य अतिथि बतौर सुप्रीम कोर्ट के वकील नीरज शर्मा मौजूद रहे।बैठक की अध्यक्षता कर रहे एसोसिएशन के जिला महासचिव अमित शर्मा ने कहा, कि एसोसिएशन निरंतर पत्रकारों के हितों में कार्य करती रही है और आगे भी निरंतर करती रहेगी। आवश्यकता है, सभी पत्रकार साथियों को संगठित रहने की।

बैठक के दौरान ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य
बैठक के दौरान ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य

बैठक का संचालन तहसील अध्यक्ष उमेश कुमार बर्मन ने किया, बैठक में उन्होंने सदस्यता अभियान के दौरान कई नए पत्रकार साथियों को अपनी एसोसिएशन की सदस्यता गृहण कराई व तहसील इकाई को और गतिशील करने पर विचार किया।आगे बर्मन ने कहा, कि पत्रकार बन्धु पूर्ण पवित्रता से अपना कार्य करें।मैं अपने पत्रकारों साथियों के लिए हर समय उपलब्ध रहूँगा। वे ऐसा कोई कार्य न करें जो संगठन को शर्मिंदा करने वाला हो। बैठक में पहुंचे सभी एसोसिएशन के सदस्यों ने विभिन्न बिन्दुओं पर अपनेअपने विचार व्यक्त किए।

Aligarh News: इस मौके पर तहसील अध्यक्ष उमेश कुमार बर्मन, उदयवीर सिंह उपाध्यक्ष, केशव मालान उपाध्यक्ष, अमित शर्मा जिला महासचिव, अजीत कुमार शर्मा संरक्षक, राजकुमार अग्रवाल महासचिव, सिद्धार्थ भारद्वाज महासचिव, रोहित अत्री, हेमन्त शर्मा, नरेन्द्र बाल्यान, डॉ. उदय सिंह, राहुल कौशिक, भागीरथ कुशवाहा, दानवीर कुशवाहा सहित अन्य पत्रकार साथी बैठक में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..

Aligarh News: भाजपा नेता ने दबंगई से कब्जाई पंचायत घर की जमीन, कराया दुकानों का निर्माण, पहले भी लगे हैं दलाली के आरोप

Aligarh News: गैस चूल्हे पर लगी जंग ने दीपक तालान को बना दिया सीए, रसोई की हालत देख पढ़ाई करने पर हुए थे मजबूर

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.