Lady Love Jihad: 30 वर्ष की मुस्लिम महिला 18 वर्षीय हिंदू लड़की को लेकर फरार, CCTV में हुई कैद, अभी तक नहीं लगा सुराग

credit photo-Hindustan

Lady Love Jihad: यूपी के आगरा से चौंकाने वाली खबर सामने आयी है, एक 30 वर्षीय मुस्लिम महिला 18 वर्षीय हिंदू लड़की को लेकर 43 दिनों से फरार है। जिसका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। हिंदू लड़की के स्वजनों ने पुलिस थाने में एफआईआर की है, दोनों के घर आस-पास में ही हैं। Lady Love jihad का शिकार हिंदू लड़की व आरोपित मुस्लिम महिला दोनों की मित्रता थी। आरोपी के परिवार वालों को कहना है, कि दोनों बालिग हैं अपनी मर्जी से घर से भागे हैं।

हिंदू लड़की के परिजनों ने क्या बोला?

पीड़िता के पिता अनिल कुमार ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था, कि पड़ोस की रहने वाली महिला उनकी बेटी को बहला-फुसला कर और अगवा कर ले जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें उसके पूरे परिवार का हाथ है और सबने मिलजुल कर इस साजिश को अंजाम दिया है। परिजनों को इस बात का डर है कि उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। ‘Zee Hindustan’ ने इसे ‘देश का पहला लेडी लव जिहाद’ करार दिया।

Lady Love Jihad: पीड़िता के परिजनों ने ये भी बताया कि 17 मई, 2022 को पीड़िता ये कह कर दरवाजा खोलने बाहर आई कि वो बड़ी बहन को रिसीव करने जा रही है, लेकिन वापस नहीं लौटी। आसपास के CCTV फुटेज चेक करने पर पता चला कि वो मुस्लिम महिला का हाथ पकड़ कर जाती हुई दिखी। आरोपित महिला का नाम नाजिया है।

पुलिस ने क्या बोला?

यूपी पुलिस ने इस मामले में कहा है, कि पीड़िता को अन्य युवती द्वारा भगा ले जाने के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना जगदीशपुरा पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत किया गया है। दोनों युवतियों की आपस में गहरी दोस्ती थी। युवतियों की बरामदगी हेतु सीसीटीवी, पंपलेट, सर्विलांस आदि माध्यम से निरंतर प्रयास किया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि जहाँ पहले इस तरह का अपराध लड़के ही करते थे, अब लड़कियाँ भी इनमें शामिल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें..

Madhya Pradesh: भटकता रहा गरीब पिता, एंबुलेंस न मिलने से मासूम के शव को गोदी में लेकर कई घंटों तक बैठा रहा 8 वर्षीय भाई

Amarnath: तबाही का मंजर, पवित्र गुफा के पास बादल फटने से 10 लोगों की मौत

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️