Lakhimpur Kheri: दो दलित नाबालिग बहनों से सोहैल और जुनैद ने अगवा कर किया...

Lakhimpur Kheri: दो दलित नाबालिग बहनों से सोहैल और जुनैद ने अगवा कर किया रेप, हत्या कर शवों को पेड़ से लटकाया

Lakhimpur Kheri

आय दिन देश के अलग अलग हिस्सों से लव जिहाद के नए नए मामले सामने आ रहे हैं और यही घटनाएं अब पूरे देश के लिए नासूर बनती जा रही हैं। ये जिहादी सोच रखने वाले लोग पहले अपने प्रेम जाल में हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं और फिर इस कोशिश में नाकाम होने पर उन्हें जिंदा जला देते हैं और अगर हिंदू लड़कियां इनके जाल में फंस जाएं तो ये उनका धर्मांतरण करा देते हैं।

Lakhimpur Kheri झारखंड और दिल्ली के बाद अब एकबार फिर यूपी के जिला लखीमपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां सुहेल और जुनैद नाम के दो युवकों ने पहले दो हिंदू बहनों से दोस्ती का हाथ बढ़ाया औऱ फिर दोनों को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जब दोनों बहनों ने सोहैल और जुनैद पर शादी करने का दबाव डालना शुरु किया तो दोनो ने अपने कुछ और साथियों के साथ मिलकर दोनों बहनों के साथ पहले तो रेप किया और फिर गला दबाकर उनकी हत्या कर उनके शवों को पेड़ से लटका दिया।

Lakhimpur Kheri इस मामले को लेकर जहां एक तरफ फिर से हिंदुओं में गुस्सा है वहीं दूसरी ओर मामले में कठोर कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस खूब वाहवाही लूट रही है। ऐसा इसलिए कि यूपी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दोनों बहनों के हत्या की गुथ्थी को सुलझाते हुए मामले का खुलासा कर दिया

यूपी पुलिस की माने तो दोनों बहनों को पहले बहलाया फुसलाया गया फिर हवस का शिकार बनाया गया और इन जिहादियों ने अपने जुर्म को छिपाने के लिए मर्डर करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया ताकि लोगों को लगे कि ये हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए यूपी पुलिस ने मुख्य आरोपी को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में आरोपी  जुनैद के पैर में गोली लगी हैं।

नाबालिग बेटियों को बहला फुसला कर ले गए थे आरोपी

Lakhimpur Kheri दरअसल मामला लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां बुधवार शाम अनुसूचित जाति की बेटियों के पिता धान काटने गए थे और घर पर उसकी बीमार पत्नी और दो नाबालिग बेटियां थीं। पीड़ित मां ने बताया शाम करीब 5 बजे दोनों नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी मशीन पर चारा काटने गईं थीं। इसी दौरान उनके एक पड़ोसी और तीन अन्य युवक उनकी दोनों बेटियों को अगवा कर ले गए थे। बाइक पर सवार होकर आए और दोनों बेटियों को खींचा और जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे जब इसका विरोध मां ने शोर मचाते हुए किया तो आरोपी उन्हें धक्का देकर मौके सा भागद गए।

इसकी जानकारी जैसे ही गांव वालों को हुई तो आरोपियों की तलाश शुरू की गई, लेकिन करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने गांव से करीब 700 मीटर की दूरी पर गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ पर दोनों बहनों के शव दुपट्टे से लटके हुए मिले। फंदे से लटकते हुए बेटियों के शव देख मां-बाप पछाड़ खाकर जमीन पर गिर गए। मृतका की मां ने बताया कि पड़ोसी गांव के तीनों आरोपी पड़ोस के एक घर में अक्सर आते-जाते थे और घर के आसपास चक्कर काटते थे। उसे उम्मीद न थी कि ऐसा भी हमारी बेटियों के साथ हो सकता है।

इस घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सदर चौराहे पर जाम लगा दिया। देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवा दिया और इसी के साथ यूपी पुलिस एक्शन में आ गई। वहीं पुलिस शेष आरोपयों की गिरफ्तारी में दिन रात लगी हुई है। मां ने रोते बिलखते हुए कहा कि वह दोनों बेटियों को पढ़ा-लिखाकर शिक्षक बनाना चाहती थी। घर की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए दो भाई दिल्ली में मजदूरी करते हैं। बताया कि बड़ी बेटी हाईस्कूल तो छोटी बेटी आठवीं में पढ़ती थी।

हुक्का बार में लव जिहाद का खेल

वहीं हिंदू लड़कियों को लव जिहाद के तहत प्रेम जाल में फंसाने और उनको ब्लैक मेल करने का बड़ा प्लान उजागर हुआ है। य़ूपी के जिला बंदायू में एक हुक्का बार के संचालक आरोपी फैज व उसके कई साथियों को गिरफ्तार किया है। यहां पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी इस बार में आने वाली हिंदू लड़कियों के एंट्री रजिस्टर से मोबाइल नंबर निकालकर मुस्लिम समुदाय के लड़कों को देता था और मुस्लिम लड़के विडियो बनाकर हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेंल किया करते थे। साथ ही दिन में लूटटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। आपको बता दें कि इन जिहादियों का मकसद सिर्फ हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्मांतरण कराना था।

ये भी पढ़ें…

Bihar: जंगलराज को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला हमला, बताया बिहार का जंगलराज

Uttar Pradesh: अवैध मदरसों का सर्वे शुरू, कमेटी 12 बिंदुओं पर करेगी जांच, 25 अक्टूबर तक जमा करनी होगी रिपोर्ट

 

By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.