Meruth News: अज्ञात ने मेरठ में फोन करके दी धमकी "SSP प्रभाकर का ट्रांसफर हुआ"...

Meruth News: अज्ञात ने मेरठ में फोन करके दी धमकी, “SSP प्रभाकर का ट्रांसफर हुआ तो कर लूंगा आत्महत्या”

Meruth News

Meruth News: पुलिस के लिए कोई इतना भावुक भी हो सकता है कि वो थोने में फोन करके धमकी तक दे कि अगर, फलाने अफसर का तबादला किया तो वो आत्महत्या कर लेगा। ज्यादातर तो ये होता है कि भ्रष्ठ अफसर से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात करता है।लेकिन यहाँ हुआ कुछ ऐसा कि यहाँ पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके पुलिस थाने को हिला कर रख दिया। उसने कहा कि अगर “SSP प्रभाकर का ट्रांसफर हुआ तो कर लूंगा आत्महत्या”।

Meruth News: उसने साथ ही कहा कि “SSP प्रभाकर चौधरी बहुत अच्छे हैं और उन्हें मेरठ में ही रहने दीजिए।  कंट्रोल रूम में आए इस फोन कॉल के बाद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।” आपको बता दें कि उनका ट्रांसफर मेरठ से आगरा कर दिया गया इस पर ही कोई प्रभाकर के काम से इतना प्रभावित था। उसको जब SSP के तबादले की खबर सुनी तो उसको झटका लगा वो इतना दुखी हो गया कि उसने मेरठ के पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया।

Meruth News: उन्होंने कहा कि एसएसपी प्रभाकर का तबादला न करें नहीं तो वो आत्महत्या कर लेगा। उनकी वजह से ही मेरठ पुलिस ईमानदार हैं। इनकी वजह से ही यहाँ कि पुलिस भ्रष्ठ नहीं हैं।

बता दें कि आईपीएस प्रभाकर चौधरी मेरठ के SSP 1 साल 9 दिन रहे। सोतीगंज खात्मा के खिलाफ सफल ऑपरेशन चलाने का श्रेय उनको ही जाता हैं। उन्होंने ही अपने कार्यकाल के दौरान सोतीगंज के कबाड़ के किला को ढहाया दिया था। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान भ्रष्ठ पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया था। वह अब तक के कार्यकाल में सबसे ज्यादा रहे है।

गौरतलब है कि उनका तबादला रेगुलर बेसिस पर हुआ है। शासन ने 11 IPS अफसरों का तबादला किया है। जिसमें SSP प्रभाकर का नाम भी शामिल हैं। उनको मेरठ से आगरा भेजा गया है। उनकी जगह बरेली के रोहित सिंह सजवान को मेरठ का एसएसपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें…

Gujrat Danga: सुरेशवाला ने किया खुलासा, तीस्ता करती थी अहमद पटेल के इशारे पर काम
Sanjay Raut: शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का शर्मनाक बयान:”जो लोग 40-40 साल तक पार्टी में रहते हैं और फिर भाग जाते हैं, उनका ज़मीर मर गया है, …ज़िंदा लाश”

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.