सपा विधायक शहजिल इस्लाम के अवैध सम्पत्ति पर बने पेट्रोल पंप चला बुलड़ोजर

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के अवैध सम्पत्ति पर बने पेट्रोल पंप पर चला बुलड़ोजर, सहयोगी संजीव के प्रतिष्ठानों पर बीडीए की पैनी नजर

sp mla shahjil islam

बरेली की विधानसभा भोजीपुरा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी के विरोध में विवादित बयान दिया था, शहजिल अपने अंदाज में बोला था कि पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में हम लोगों से गलत व्यवहार किया। हमारी संख्‍या कम थी लेकिन, इस बार मजबूत विपक्ष है। अगर इस बार उनकी आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से गोली चलेगी। पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में हम लोगों से गलत व्यवहार किया। हमारी संख्‍या कम थी लेकिन, इस बार मजबूत विपक्ष है।

इस बयान के बाद हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने शहजिल के विरूध मामला दर्ज किया था, इतना ही नहीं विवादित बयान देने वाले कार्यक्रम के आयोजक सपा के जिला उपाध्क्ष संजीव कुमार सक्सेना के विरुद्ध भी बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आगे बरेली विकास प्राधिकरण यानि कि बीडीए ने विधायक शहजिल के सीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर कार्रवाई कर दी। बिना नक्‍शा पास कराए बनाए गए पेट्रोल पंप पर बीडीए का बुलडोजर चला। सिर्फ मशीनें ही छोड़ी गई हैं। इस दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए बड़ी संख्‍या में फोर्स तैनात रही। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवान भी मुस्‍तैदी से डटे रहे। वहाँ अफसरों को जमीन सीलिंग की होने की भी जानकारी मिली है।

शहजिल इस्लाम पर कार्यवाही का सिलसिला यहीं पर खत्म नहीं हुआ बीडीए के मुताबिक उनके बरातघर कांप्‍लेक्‍स की भी कुंडली तैयार की जा रही है। इधर, सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना का पीलीभीत बाईपास रोड स्थित पार्टनरशिप में एक होटल मैरिज हाल के साथ, स्कूल अन्य प्रतिष्ठान हैं। बीडीए विधायक के साथ संजीव के अन्य प्रतिष्ठानों के निर्माण के संबंध में जांच करा रहा है। चर्चा है कि इनमें से कुछ प्रतिष्ठानों में बीडीए को अवैध निर्माण मिला है। इन निर्माणों की बिंदुवार कुंडली तैयार की जा रही है। संबंधित अवैध निर्माणों पर बीडीए नोटिस जारी करेगा। संतोषजनक जवाब आने पर एक बार फिर से अवैध निर्माणों पर बुलडोजर का शोर सुनाई देगा। बीडीए की कार्रवाई फिर बुलडोजर चलने की आहत से सपाईयों में अफरातफरी मची हुई है

आपको बता दें कि ये वही सपा विधायक शहजिल इस्लाम हैं जिनके जीत के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने से वह विवादों में आये थे। दरअसल विधायक बनने के बाद सपा विधायक का जुलूस निकला था। जुलूस के जश्न के दौरान शामिल कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। उसके बाद ही उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री आदित्‍यनाथ योगी को लेकर विवादित बयान दिया जिसका खामियाजा अब उनको भुगतना पड़ रहा है।

मध्य प्रदेश: थाने में पत्रकार और साथियों के कपड़े उतरवाने पर दो पुलिस अफसर सस्पेंड, CM शिवराज ने माँगी रिपोर्ट

महाराष्ट्र: अनुराधा पौडवाल ने लाउडस्पीकर से अजान लगाने पर बैन लगाने की मांग, कहा कि मुस्लिम देशों में भी है रोक

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.