उत्तर प्रदेश

आत्मनिर्भर भारत: अपने पैरों पर खड़े होकर पहचान बना रहे युवाओं को ‘Yes Doctor’ की टीम ने दिया सम्मान

आत्मनिर्भर भारत: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘आत्मनिर्भर भारत’ पर हमेशा जोर देते रहे हैं। यही कारण है कि आज कुटीर उघोग को बढ़ावा मिल रहा है और देश की युवा पीढ़ी इसके प्रति उत्साहित नजर आ रही है। पीएम मोदी के इसी सपने को साकार करने के लिए ‘यस डॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी की टीम दिन-रात लगी हुई है। कंपनी ने अपने तीन वर्ष पूरे होने पर आत्मनिर्भर बने युवाओं को सम्मानित किया है। इसमें खास तौर में युवा महिलाओं को शामिल किया गया।

हेल्थ एवं ब्यूटी के क्षेत्र में ‘यस डॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी ने लगातार कार्य करते हुए गत दिवस (16 दिसंबर, 2022) को अपने तीन वर्ष पूर्ण कर लिए। इस अवसर पर कंपनी ने अपना तीसरा स्थापना दिवस नोएडा के सेक्टर-63 स्थित कैफ़े में मनाया। इस कार्यक्रम में कंपनी द्वारा एक सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया, जिसमें समाज से जुड़े हुए सम्मानित व्यक्तियों, मीडिया कर्मियों, व्यापारियों, समाज सेवकों तथा महिला सशक्तिकरण के लिए कार्य कर रही महिलाओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

आत्मनिर्भर भारत: स्थापना दिवस के अवसर पर कंपनी ने वाइल्ड मोंक आर्गेनिक नाम से त्वचा सम्बन्धी उत्पाद लॉन्च किया गया। इस दौरान कंपनी के सभी सदस्य उत्साहित नज़र आये। ‘यस डॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड’ की सीईओ व डायरेक्टर आयुषी सिंह ने बताया कि कंपनी लगातार तीन वर्षों से हेल्थ एंड ब्यूटी के क्षेत्र में अपना बहुमूल्य योगदान दे रही है। आज कंपनी के तीन वर्ष पूर्ण होने पर कंपनी ने अपने उन सभी साथियों को अवार्ड देकर सम्मानित किया है, जिन्होंने कंपनी की शुरुआत से ही कंपनी को अपना आशीर्वाद दिया है।

आयुषी सिंह ने बताया जीवन में ब्यूटी का महत्व

सीईओ आयुषी सिंह ने बताया कि वे समय-समय पर कंपनी के सदस्यों व सहयोगियों के साथ हेल्थ एंड ब्यूटी क्षेत्र में और बेहतर कार्य करने के विषय पर चर्चा करती रहती हैं। इस दौरान मंच संचालन करते हुए एंकर सागर कपूर ने कार्यक्रम में आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया साथ ही अपने मंच संचालन के बेहतरीन अंदाज़ से इस कार्यक्रम को और भी शानदार बनाया।

स्थापना दिवस के कार्यक्रम के अंत में ‘यस डॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड’ की सीईओ व डायरेक्टर आयुषी सिंह ने आये हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए सभी को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों के साथ कंपनी के सदस्य व सहयोगी सोनल मामानिया, सीए आयुष महाजन, आकाश जैन, आस्था ढल, पूजा नागर, आकाश सक्सैना, कन्हैया सिंह, आयुष मिश्रा, मृदुल ओझा, राघव शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें…

Gaziabad News: इरफान ने हिंदू लड़की को पहले फंसाया प्रेम जाल में, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, लड़की ने लगाई फांसी

Uttar Pradesh: पति को मार बगल में सोती रही रातभर, दूसरे दिन ब्यूटी पार्लर से आकर दरवाजे से बाहर फेंका

 

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 19 अप्रैल को वोटिंग,हेलीकॉप्टर से रवाना हुए मतदानकर्मी

छत्‍तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित एकमात्र बस्तर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को होने जा रहे…

14 hours ago

Loksabha Election 2024: बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हनुमान जी का लिया आशीर्वाद, भरा नामांकन

Loksabha Election 2024 को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी पारा हाई है। पहले चरण के…

17 hours ago

Electrol Bond पर भाजपा नेता का विपक्ष पर पलटवार, कहा- “जो काला धन अर्जित करते हैं वो अपराध”

चुनावी बांड पर जमकर हो रही है राजनीति पहले इंडी गठबंधन हमलावार था लेकिन, भाजपा…

18 hours ago

SRHVsRCB: कार्तिक की पारी पर भारी पड़े हैदराबाद के गेंदबाज, बैंगलोर को मिली 25 रनों से हार

SRHVsRCB: इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 17 का 30वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स…

18 hours ago

IPL 2024: कोलकाता के ईडन गार्डन में आज भिड़ेंगी RR और KKR की टीमें जाने हेड टू हेड आंकड़े और पिच रिपोर्ट

IPL 2024 का 31 वां मुकाबला दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स…

19 hours ago