Up News: ट्रक के नीचे आई महिला का पेट फटकर बच्चा आया बाहर, महिला की..

Up News: ट्रक के नीचे आई महिला का पेट फटकर बच्चा आया बाहर, महिला की मौत बच्चा सुरक्षित

Accident

Up News:  कहावत है और यहाँ चरितार्थ भी हो रही है, कि “जाकौ राखे साईयां, मार सके न कोय” उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद से आई इस खबर ने रूला दिया है। जिसमें एक गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचल दिया जिसकी मौके पर मौत हो गई, लेकिन चौंकाने वाली बात ये रही कि महिला के पेट फटने से बाहर आया बच्चा एकदम सुरक्षित है। जिसका बाल तक भी बांका नहीं हुआ है।

कैसे हुई महिला की मौत?

घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले के नरखी थाना क्षेत्र के गांव बरतारा की है। यहाँ पर एक पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार का संतुलन बिगड़ा और उनकी पत्नी ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक से कुलचने के कारण गर्भवती महिला का पेट फट गया। गर्भ में पल रही बच्ची बाहर आ गई।

उसके रोने की आवाज सुनकर बच्ची को आनन-फानन में फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया। वहाँ नवजात की स्थिति ठीक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने कहा है, कि बच्ची बिल्कुल ठीक है। उसे इलाज की जरूरत है।

बच्ची के सुरक्षित होने की खबर जब लोगों को पता लगी तो आश्चर्य की कोई सीमा नहीं रही। लोग इसे चमत्कारिक बच्ची कहकर संबोधित कर रहे हैं।

पुलिस ने क्या बोला?

घटना के संबंध में एसएचओ फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि मृत महिला की पहचान कामिनी के रूप में हुई है। वह 26 वर्षीय हैं। महिला अपने पति के साथ बाइक से कोटला फरिहा इलाके में अपने माता-पिता के घर जा रही थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ।

Up News: स्थानीय लोगों ने बताया, कि विपरीत दिशा से आ रही कार की चपेट में आने से रोकने की कोशिश में उनके पति रामू ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया। कामिनी नीचे गिर गई और तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया।

ये भी पढ़ें..

Up News: मंत्री का गृहमंत्री को इस्तीफा पत्र- नहीं सुनता कोई अधिकारी, दलित होने की वजह से नहीं मिलता सम्मान

Neet Paper: चैकिंग के दौरान 17 वर्षीय छात्रा से उतरवाई ब्रा, माँ के दुपट्टे से ढ़का वक्षस्थल

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.