Uttar Pradesh: श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामले के पैरोकार को मिला धमकी भरा पत्र, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Uttar Pradesh: कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले के वादी को राजस्थान के कन्हैया की तरह सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। वादी सत्यम पंडित को पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) की तरफ से शनिवार सुबह धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पैरवी करने पर पीएफआइ की तरफ से सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

मिला धमकी भरा पत्र

Uttar Pradesh: इस दौरान उन्होंने बताया कि श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह मथुरा प्रकरण में वादी है और 30 नवंबर को उन्हें जिला जज गाजियाबाद के द्वारा अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था। वहीं शनिवार सुबह 10:30 बजे जब शंभू दयाल परिसर स्थित अपना कार्यालय खोल रहे थे तो कार्यालय में एक पत्र पड़ा मिला।

पत्र में लिखा था कि ‘मि. सत्यम पंडित तू श्री कृष्ण भूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह मथुरा केस में पैरवी करना बंद कर दे वर्ना अल्लाह का वास्ता राजस्थान के कन्हैया लाला की तरह तेरा भी तन सिर से जुदा कर देंगे। माशाअल्लाह- पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ यह पत्र हिंग्लिश में टाइप कर लिखा गया है।

पत्र की शिकायत गाजियाबाद थाना कोतवाली में की गई है। एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित के कार्यालय के बाहर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रहे हैं जिससे पता चल सके कि पत्र कौन फेंक गया है।

पीड़ित के मुताबिक श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय में चार दिसंबर को सर्वे पर बहस होनी है।

Written By: Vineet Attri 

ये भी पढ़ें..

Election Result: विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पूछा- “पनौती कौन?”
Election Results: राजस्थान में बहुमत के साथ बनी भाजपा सरकार, कौन बनेगा सीएम? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

By Nyasha Jain