Uttar Pradesh: मेस का खाना-जली हुई रोटी,पतली दाल देख भड़क उठे एसपी, मैनेजर को...

Uttar Pradesh: मेस का खाना-जली हुई रोटी,पतली दाल देख भड़क उठे एसपी,मैनेजर को कहा नालायक

Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के जवान को आपने खाने के साथ रोते हुए देखा होगा और आपको बता दें कि उस मार्मिक विडीयो को जिसने भी देखा वो हिल गया और जब ये वीडियो पुलिस के बड़े अधिकारियों ने देखा तो हड़कंप मच गया। हद तो तब हो गयी जब ऐसी ही एक और खबर यूपी के मैनपुरी के मेस से आयी कि वहाँ पर भी पुलिस के जवानों को ऐसा खाना दिया जा रहा है। जिसे शायद पशु भी खाने को मना कर दें तब पुलिस अधीक्षक कमलेश तिवारी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुँच गया और आनन-फानन में मेनपुरी मेस में निरीक्षण करने पहुँच गए।

Uttar Pradesh: वहाँ उन्होंने देखा तो सन्न रह गए पुलिस के जवानों को ऐसा खाना दिया जा रहा था जिस खाने को देख कर उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुँच गया। कमलेश तिवारी ने खुद उन जली हुई रोटी को अपने हाथों में लेकर देखा और एक बरतन में दाल को देखा तो पाया कि दाल के अंदर दाल को ढूंढना भी मुश्किल था। फिर क्या था उन्होंने मेस के मेनेजर को बुलाया और उसको नालायक तक कह दिया।

Uttar Pradesh: पुलिस अधीक्षक कमलेश तिवारी ने कहा कि आप लोगों को बनाने में क्या दिक्कत आ रही है? खाने बनाने वाली महिलाओ से कहा कि लोगो को अच्छा खाना खिलाओ और साथ ही खाने की गुणवत्ता सुधारने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने साथ ही तंज कसते हुए कहा कि खाने की गणवत्ता में सुधार तब होगा जब फिरोजबाद की तरह सबको दिख जाएगा, अगर खाना मन से बनाया जाए तो खाने में स्वाद अपने आप आ जाता है।

आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला फिरोजाबाद में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने मेस के खाने के साथ रोते हुए आरोप लगया था कि सरकार हमसे दिन में 12-12 घंटे काम करवाती है और खाना ऐसा देती है कि कोई पशु भी खाना न खा पाए। मैने तो कप्तान साहब से केवल इतना कहा था कि साहब आप इसमें से चार रोटिया खा लीजिए। कम से कम आपको भी पता चले कि आपके सिपाही 12 घंटे काम करने के बाद कितना पोष्टिक खाना खाते है।

उन्होंने ये भी कहा कि मैं सुबह से भूखा हूँ और साहब मुझे धमकी दी जा रही है कि अगर खाने की थाली जनता के बीच लेकर गए तो तुमको बर्खास्त कर दिया जाएगा। मैने तो सिर्फ इतना कहा थी कि साहब इन रोटियों को आप कुत्तों को डाल दीजिए, क्या आपके बेटे-बेटी ये रोटी खा सकते है।

ये भी पढ़े…

Khabar India News Effect: खबर इंडिया की खबर का असर, ‘हर घर तिरंगा’ के तहत मदरसे पर फहराया गया झंडा
Boycott ‘Pathan’: साध्वी प्राची का ऐलान, फिल्म चलानी है तो पाकिस्तान जाये शाहरूख खान, ‘पठान’ नहीं देखेगा हिंदुस्तान
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.