Breaking News

Atal Bihari Bajpayee: काँग्रेस नेता गौरव पांधी ने अटल को लेकर किया विवादित ट्विट, अटल को बताया अंग्रेजों का जासूस बाद में किया ट्विट डिलीट

Atal Bihar Vajpayee: काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी एक तरफ तो भारत के पूर्व अध्यक्ष अटल बिहारी वाजपेयी की समाधी पर श्रृद्धा सुमन अर्पित करते है और वहीं दूसरी और काँग्रेस के ही बड़बोले नेता गौरव गाँधी अटल जी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोंग करते है।

वहीं जब भाजपा के नेता उन पर पलटवार करते है तब कहीं जाकर काँग्रेस हाईकमान की नींद खुलती है और जब कहीं जाकर गौरव गाँधी अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट डिलीट करते है। लेकिन, जब तक जितना काँग्रेस को नुकसान होना था उतना नुकसान हो चुका था।

वहीं भाजपा नेता गौरव भाटिया  ने काँग्रेस नेता गौरव पांधी के विवादित बयान पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि “कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी को बताना होगा कि एक तरफ तो वो नाटक कर श्रद्धांजलि देने सदैव अटल पर जाते हैं और दूसरी तरफ आपके नेता अपशब्दों का उपयोग करते हैं। यह दिखाता है कि आपके अंदर कितना ज़हर है।”

आपको बता दें कि 25 दिसंबर 1924 को एमपी के ग्वालियर में पैदा हुए थे। उनके जन्मदिन पर तमाम राजनेताओं ने ‘सदैव अटल’ जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते रहे हैं।

काँग्रेस नेता गौरव पांधी ने अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर ही अटल के खिलाफ ही विवादित ट्विट कर दिया जिसके बाद हड़कंप मच गया और जब भाजपा ने इस विवादित ट्विट को लेकर हमलावर हुई तब कहीं जाकर काँग्रेस हाईकमान ने काँग्रेस के नेता को ट्विट डिलीट करने का आदेश दिया। तब कहीं जाकर गाँधी ने ट्विट को डिलीट किया।

आपको बता दे कि गौरव पांधी ने ट्विटर पर लिखा, “1942 में, आरएसएस के अन्य सभी सदस्यों की तरह, अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत छोड़ो आंदोलन का बहिष्कार किया और आंदोलन में भाग लेने वालों के खिलाफ एक ब्रिटिश मुखबिर के रूप में काम किया।”

गौरव पांधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने ट्विटर पर आगे लिखा, “नेली हत्याकांड हो या बाबरी विध्वंस, वाजपेयी ने भीड़ को भड़काने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई… यहीं एक कारण है कि आज बीजेपी नेता हमेशा मोदी की तुलना गांधी, पटेल या अन्य कांग्रेस नेताओं से करते हैं न कि सावरकर, वाजपेयी या गोलवलकर से… वो सच्चाई जानते हैं!”

ये भी पढे़ं…

‘Veer Bal Diwas’ Live Update: पीएम मोदी वीर बाल दिवस के कार्यक्रम में हुए शरीक, कहा- “साहिबजादे न किसी से डरे और न ही झुके…”
Madhya Pradesh:शादी से मना करना बॉयफ्रेंड को पंहुचा नागवार, प्रेमिका पर चलाऐ लात घूंसे सिर को भी कुचला
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

Loksabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू,13 राज्यों की 88 सीटों पर होंगे मतदान

Loksabha Election 2024:पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हो चुका है। दूसरे चरण की…

19 hours ago

IPL 2024:कोलकाता के बल्लेबाज करेंगे धमाल या पंजाब के गेंदबाज मरेंगे मैदान जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 42 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स…

20 hours ago

IPL 2024:आरसीबी ने खत्म किया हार का सूखा, फ्लॉप रहा हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम; बैंगलोर के गेंदबाजों ने बरपाया कहर

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर…

20 hours ago

Akhilesh Yadav Nomination:अखिलेश यादव कन्नौज से देंगे बीजेपी को टक्कर,चौथी बार दाखिल किया नामांकन

Akhilesh Yadav Nomination: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट…

2 days ago

IPL 2024: क्या हैदराबाद के तूफान को रोक पाएगी बैंगलोर, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स…

2 days ago