Breaking News

बेंगलुरु: अजान के समय हनुमान चालीसा बजाने पर हिंदू दुकानदार को पीटने पर सपोर्ट में सड़कों पर उतरे लोग, भारी पुलिस फोर्स तैनात

बेंगलुरु के सिद्दन्ना लेआउट में ‘अज़ान’ के वक्त हनुमान चालीसा को लाउड स्पीकर पर जोर से बजाना एक हिंदू दुकानदार को महंगा पड़ गया है। उन पर कुछ मुस्लिम युवकों ने जबरदस्त पिटाई कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नये पूरा मामला बेंगलुरु के सिद्दन्ना लेआउट के पास का है।

गत रविवार शाम को एक दुकानदार और कुछ लड़कों के बीच उस समय बहस हो गई जब एक हिंदू दुकान वाले ने अजान के बीच ज़ोर से हनुमान चालीसा बजा दिया था।कुछ मुस्लिम युवकों ने उससे सवाल किया और बहस शुरू हो गई, जिसके बाद उन्होंने दुकानदार को पीट दिया।अब दुकानदार को पीटने वाले 3 आरोपियों को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं बेंगलुरु के सिद्दन्ना लेआउट में पुलिस पहुंची गई जहां ‘अज़ान’ के समय लोगों के एक समूह और एक दुकानदार के बीच विवाद के बाद आज मंगलवार को घटना के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

पीड़ित बोला अगर बड़ी घटना घट जाती तो कौन होता जिम्मेदार ?

रविवार को हुई घटना में अगर मेरे साथ कोई गंभीर घटना घट जाती तो जवाबदेह कौन होता? अच्छा लग रहा है कि लोग मेरा समर्थन करने के लिए यहां आए हैं। दुकानदार, जिस पर बेंगलुरु में भक्ति गीत बजाने पर पांच से अधिक लोगों के एक समूह ने हमला किया था।

क्या है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार शाम नगराथपेट में हुई, जहां 5 से 6 लोगों के एक ग्रुप ने एक दुकानदार पर हमला कर दिया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि ये लोग उससे पैसे मांगते थे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने उसकी दुकान पर बजाए जा रहे भक्ति गीत पर आपत्ति जताते हुए उसके साथ मारपीट कर दी थी।

आपको बता दें कि पीड़ित का इलाज विक्टोरिया अस्पताल में हुआ है। वहीं आरोपियों पर हत्या के प्रयास, आपराधिक धमकी, उकसावे, खतरनाक तरीकों से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस एसीपी का कहना है कि “तेज आवाज में भक्ति गीत बजाने को लेकर विशेष समुदाय के लोगों के एक समूह ने हिंदू दुकानदार पर हमला कर दिया था। फिलहाल अभी 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, इसमें कोई दूसरा एंगल शामिल नहीं है।”

ये भी पढ़ें…

Elvish Yadav Case:अब एल्विश यादव पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, इस मामले में होगी पूछताछ
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:राजस्थान के अरमानों पर फिरा पानी,हैदराबाद की कटी चांदी दिनों टीमों को मिले एक एक अंक

IPL 2024:आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में एक बार फिर बारिश ने…

5 hours ago

IPL 2024:कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज होगी भिड़त, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

1 day ago

IPL 2024:आखिरी लीग मुक़ाबले में बैंगलोर ने चेन्नई को 27 रनों से रौंदा, कटाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स…

1 day ago

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

2 days ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago