Breaking News

‘Boycott Pathan’: ‘लाल सिंह चड्डा’ के बाद शाहरूख खान की पठान की बढ़ी मुश्किलें, सोशल मीडिया पर चल रहा है ‘बाॅयकाट पठान’ का ट्रैंड

‘Boycott Pathan’: अब नहीं चलेगा बॉलीवुड में कोई पठान… शाहरुख़ खान की पठान पर मचा रहा बवाल… दीपिका ने क्यों पहना भगवा रंग का कपड़ा ? क्या दीपिका का जेनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ा होना बना इस फिल्म के बाॅयकाट की वजह ?

क्या मक्का में उमराह करने के बाद शाहरुख़ का वैष्णो देवी जाना बन गया गले की फांस ? आखिर क्यों बॉलीवुड करता है हिन्दुओ की आस्था के साथ खिलवाड़ ? ऐसे है सवाल है जो इस वक्त हर किसी के दिमाग में चल रहे होंगे..

‘Boycott Pathan’: इसकी वजह है बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म पठान जो इस समय लोगो का भारी विरोध का सामना कर रही है…. अपनी कुर्सी के पेटी बांध लो, क्यूंकि मौसम बिगड़ने वाला है….और ये मौसम का हाल बता रहा है की इस बार हालत और हालात दोनों बिगड़ने वाले है….

‘Boycott Pathan’: मक्का जाकर ‘उमराह’ करने वाला, वैष्णो देवी मंदिर जाकर आपको ‘गुमराह’ कर रहा है… संघर्ष निरंतर जारी है पठान अब तेरी बारी है। ये हम नहीं सोशल मीडिया पर जनता बोल रही है। अब देखिये न शाहरुख़ खान जो लम्बे अरसे बाद पारदे पर लौट रहे हैं और विडम्बना देखिये की अपनी फिल्म पठान को लेकर लेकिन शारुख खान इधर माता वैष्णो देवी के दरबार माथा टेकने पहुंचे और उधर बवाल मच गया…

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान बेहद फूहड़ किस्म पहला गाना ‘बेशरम रंग…’ आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया…. इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग के कपड़े में ऐसे भद्दे पोज देते नजर आई जिसे परिवार के साथ बैठकर देखना मुश्किल है !

‘Boycott Pathan’: आपको बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण 2020 में जेएनयू गई थी और उन्होंने वहा छात्रों के साथ हुई हिंसा का विरोध किया था और वहीं अब जब दीपिका की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने वाली है तो उनकी जेएनयू की तस्वीरे वायरल हो रही हैं और फिल्म के बायकॉट की मांग भी उठ रही है।

इसी बीच अब हर जगह और हर मंच से इस फिल्म का विरोध जोरो शोरो से हो रहा है और सिर्फ सोशल मीडिया में ही नहीं बल्कि, इंदौर और मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भी फिल्म के गाने में दीपिका की भगवा रंग की मोनोकिनी ने विवाद खड़ा कर दिया है। ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, जहां लोग फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण के एक स्टेप को लेकर सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

इस गाने में दीपिका पादुकोण के द्वारा किए गए डांस स्टैप को लेकर काफी मजाक उड़ा रहे हैं और उस पर मीम्स भी बना रहे । इसी के साथ कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि इस गाने को खास अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। तो कोई लिख रहा है की इसे, ‘बेस्ट कोरियोग्राफर को पान पराग लक्स चिंटू चिप्स अवॉर्ड मिलने की पूरी-पूरी गारंटी है’।

‘Boycott Pathan’: दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सोच रहे थे? बैकग्राउंड डांसर के डांस एक्ट बहुत ही फनी है। सब में माता आ चुकी है’। फिर किसी यूज़र ने लिखा, ‘जब आपको खुजली हो और आप कुछ ना कर सकें। एक ने कहा की ये बेशर्म जैसे और तीन चार गाने ओर आजाएँगे तो टोनी कक्कड के लिए मेरे माँ में ओर इज़्ज़त बढ़ जाएगी।

एक ने लिख की गाने का नाम “बेशरम_रंग” ! ड्रेस का रंग “भगवा”!! #पठान!! क्या करना है ????तय करो…..एक ने तो दीपिका पादुकोण की तुलना ही उर्फी जावेद से कर डाली, यूजर ने लिखा की ये हड्डी का ढाचा है तो दुसरी ओर ऊर्फी जावेद है…

अब सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है की इस फिल्म को कितना घटिया रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म के टीज़र से पहले हीं दर्शकों में उसके खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है।

‘Boycott Pathan’: बॉयकाट करने वाले यूज़र्स का कहना है की शाहरुख़ खान उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने सनातन संस्कृति पर प्रहार किया है। वहीँ पठान शब्द पर भी बवाल मच रहा है। पठान फिल्म के टीज़र के साथ शाहरुख़ खान पर लोग निशाना बना रहे हैं।

ये विवाद अब सिर्फ सोशल मीडिया तक है सिमित नहीं रहा है। अब इस पर चारो तरफ से खतरा मंडरा रहा है। अयोध्या के महंत राजू दास ने दर्शकों से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बहिष्कार की अपील की है। महंत राजू दास ने कहा, “शाहरुख की फिल्म पठान का बहिष्कार करो, जिस भी थिएटर में यह फिल्म रिलीज हो उसे फूँक दो।”

इसके पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण की वेशभूषा और इसे फिल्माने के तरीके पर आपत्ति जताई थी।

ये भी पढ़ें…

Bihar News: दो बूंद दे गईं ताउम्र का अंधेरा, जहरीली शराब बुझा गई कई घरों का चिराग
Hockey World Cup 2023: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने हाॅकी वर्ल्ड कप ट्राफी का किया अनावरण, कहा- “2023 में हम विश्व कप जीतने का हर संभव प्रयास करेंगे”

Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

2024 Lok Sabha Election:राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर पीएम मोदी ने तंज कसा,बोले – डरो मत,भागो मत

2024 Lok Sabha Election:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर…

50 mins ago

रायबरेली और अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित, जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर…

10 hours ago

IPL 2024: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को 1 रन से हराया

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 50 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के…

10 hours ago

IPL 2024: कोलकाता और मुंबई के बीच खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 51 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

11 hours ago

T-20 World Cup:T-20 वर्ल्ड कप के लिए माइकल वॉन ने चुनी टॉप 4 टीमें, इस टीम को नहीं दिया मौका फैंस भड़के

T-20 World Cup:इंग्‍लैंड के पूर्व बल्लेबाज और कप्‍तान माइकल वॉन ने आगामी T-20 वर्ल्‍ड कप…

1 day ago

IPL 2024:राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा रोमांचक मैच जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 50 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के…

1 day ago