Breaking News

Love Jihad: शोएब खान ने हिंदू बनकर की दोस्ती, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से बनाए संबंध, खिलाया गो मांस

Love Jihad: मोदी सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी लव जिहाद की घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार मामला देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी से सामने आया है। यहां रहने वाली एक हिंदू युवती से मुस्लिम समुदाय के युवक ने पहले को हिंदू बनकर दोस्ती की और फिर कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश करके उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाए। आरोप है कि शोएब ने युवती को धोखे से गोश्त खिलाया और फिर करीब दो महीने तक कमरे में बंधक बनाकर रखा।

अब इस मामले को लेकर पीड़त युवती ने आरोपी मोहम्मद शोएब खान के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत की है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी शोएब खान निवासी मुरादाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन आरोप है कि इसके बाद भी शोएब खान के परिजन युवती को धमकाकर केस वापस लेने का दवाब बना रहे हैं।पीड़ित युवती ने खबर इंडिया से बात करते हुए बताया कि वह वर्ष 2018 में अपने पति के साथ हैदराबाद से दिल्ली आई थी। इसके बाद गृहक्लेश के चलते पति से तलाक का केस चल गया।

हिंदू बनकर शोएब ने युवती को फंसाया

Love Jihad: पीड़िता के मुताबिक वर्ष 20018 में सुल्तानपुरी स्थित एक क्लीनिक में वह दवा लेने गई जहां पर शोएब खान नाम का युवक सफाई का काम करता था। डॉक्टर की गैर मौजूदगी में शोएब ने युवती को दवा दे दी। पहली मुलाकात में मोहम्मद शोएब खान ने हिंदू युवती को अपना नाम शीनू बताया। इस दौरान युवती ने अपने पति के साथ चल रहे तलाक के केस के बारे में बताया इस पर शोएब ने कहा कि मैं आपकी अच्छी तरह से हेल्प कर सकता हूं। मैं यहां पुलिस, वकील और सभी अधिकारियों को जानता हूं।

पीड़िता ने बताया कि इस बहाने मुझे शोएब ने दिल्ली में कई जगह घुमाया और अपने फिर अपने घर ले गया। मुझे खाना खाने के लिए बोला तो मैंने मना कर दिया। इसके बाद मुझे शोएब ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद दो घंटे तक मुझे होश नहीं आया और मेरे साथ जबरन संबंध बनाए और मेरी वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे कई बार अपने पास बुलाया और संबंध बनाता रहा। यहां तक कि शोएब ने मजबूरी दिखाकर तो कभी धमकी देकर आज तक चार लाख रुपए मुझसे ले लिए, लेकिन इसके बाद भी शोएब परेशान करता रहा। युवती का आरोप है कि शोएब ने जबरन उसे गो मांस खिलाया और कमरे में दो महीने तक बंद रखा। यहां तक कि मुझे खाना पीना भी नहीं दिया गया।

पहले पिता, भाई, एक बहन की मौत से टूटी, अब शोएब ने दिया धोखा

Love Jihad: हैदराबाद निवासी पीड़िता के पिता की करीब सात वर्ष पहले मौत हो गई थी, उसके बाद एक भाई और एक बहन की मौत हो। गई। घर में तीन मौत के बाद पीड़िता पूरी तरह से टूट गई। सात भाई बहनों में सबसे छोटी पीड़िता ने मां को सहारा देने की ठानी। 2005 में पीड़िता की दिल्ली निवासी एक युवक से शादी हो गई। इसके बाद वर्ष 2018 में युवती अपने पति के साथ दिल्ली आ गई। पीड़िता के दो बच्चे हैं लेकिन गृहक्लेश के चलते युवती का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है, लेकिन पीड़िता तलाक न देकर अपने पति के साथ ही रहना चाहती है।

ये भी पढ़ें…

Asduddin Owaisi On Mohan Bhagwat: भागवत के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- “मुसलमानों को भारत में रहने की इजाजत देने वाले वो कौन होते हैं”

Gorakhpur News: लगातार डंडे बरसाती रही बहू, जमीन पर पड़ी बुजुर्ग सास हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, वीडियो वायरल

 

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

Loksabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू,13 राज्यों की 88 सीटों पर होंगे मतदान

Loksabha Election 2024:पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हो चुका है। दूसरे चरण की…

21 hours ago

IPL 2024:कोलकाता के बल्लेबाज करेंगे धमाल या पंजाब के गेंदबाज मरेंगे मैदान जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 42 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स…

21 hours ago

IPL 2024:आरसीबी ने खत्म किया हार का सूखा, फ्लॉप रहा हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम; बैंगलोर के गेंदबाजों ने बरपाया कहर

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर…

21 hours ago

Akhilesh Yadav Nomination:अखिलेश यादव कन्नौज से देंगे बीजेपी को टक्कर,चौथी बार दाखिल किया नामांकन

Akhilesh Yadav Nomination: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट…

2 days ago

IPL 2024: क्या हैदराबाद के तूफान को रोक पाएगी बैंगलोर, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स…

2 days ago