Breaking News

पाकिस्तान: मंत्री शाजिया मरी ने दी भारत को परमाणु बम की धमकी, 24 घंटे बाद ही बयान से पलटी

पाकिस्तान: पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। अभी कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी करके देश में बवाल ही मचा दिया था। दिल्ली में पाक दूतावास के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था।

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे सड़को पर गूंजे थे और बिलावल भुट्टो के पुतले तक फुके गए थे। फिर भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज तो आएगा नहीं ये तो उसकी गीदड़भभकियाँ देने की हमेशा से ही आदत रही है।

पाकिस्तान: बिलावल भुट्टो के गुजरात के कसाई वाले बयान के बाद अब पाकिस्तान की मंत्री शज़िया मरी ने ज़हर उगला है और भारत को परमाणु बम की धमकी दे डाली । शाज़िया मरी ने कहा है हमारा न्युक्लियर स्टेटस ख़ामोश रहने के लिए नहीं है।उन्होंने शांति प्रिय देश भारत को धमकी तक दे डाली। दरअसल शाज़िया मरी बिलावल भुट्टो के समर्थन में एक प्रेस कांफ्रेंस कर रही थी, तब उन्होंने भारत के खिलाफ ज़हर उगला।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम भारत के खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं बल्कि हिन्दुस्तान में जो मौजूदा सरकार है ,उसके खिलाफ हमारी शिकायत हैं ,उन्होंने कहा है के आप बार-बार पाकिस्तान के खिलाफ इल्जाम लगाते रहेंगे और पाकिस्तान चुपचाप सुनता रहेगा तो ऐसा नहीं होने वाला।

पाकिस्तान: शाजिया ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि “सुधर जाओ, बिलावल भुट्टो के पुतले जलाने की धमकी दे रहे हो, जबकि तुम्हारे तो खुद के पुतले हिंदुस्तान में जल रहे हैं, एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री को टारगेट किया गया है।”

उन्होंने ये भी कहा कि “सीधे-सीधे मोदी सरकार को धमकी दे डाली है कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो फिर उसको मुंहतोड़ जबाव दिया जाएगा। हमको जो न्यूक्लियर स्टेट का दर्जा मिला है वो खामोश रहने के लिए नहीं मिला है।पाकिस्तान जवाब देना भी जानता है।”

दरअसल, शाजिया मरी ये प्रतिक्रिया बिलावल भुट्टो के समर्थन में आई थी खास बात ये है कि इनका ये बयान 24 घंटे भी नहीं टिक पाया और अपने बयान पर सफाई देती नजर आयी और हद तो तब हो गयी जब शाजिया ने उलटे भारत के ऊपर ही आरोप लगा डाला। पाकिस्तान की फेडरल मिनिस्टर शाजिया मरी ने अब ट्वीट करके अपना बचाव किया है कि पाकिस्तान एक जिम्मेदार न्यूक्लियर देश है।

पाकिस्तान: भारतीय मीडिया में कुछ न्यूज चैनल खौफ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भारत के मंत्री के भड़काऊ बयान का जबाव दिया। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान ने भारत से कहीं ज्यादा बलिदान दिया है।मोदी सरकार उग्रवाद और फासीवाद को बढ़ावा दे रही है।

बता दें कि बिलावल भुट्टो ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने गुजरात का कसाई बताया था।जिसके जवाब में भारत के विदेश मंत्री से पकिस्तान ने अपनी इंटरनेशनल बेइज्जती भी करवाई थी।

पाकिस्तान: सिर्फ यही नहीं, इससे पहले भी पाकिस्तान के मंत्रियों द्वारा इस तरह की ऊल जलूल बयानबाज़ी की जाती रही है। एक पाक मंत्री द्वारा पहले भी हमले की गीदड़भभकी दी गयी थी , उन्होंने 250 – 250 ग्राम के बम पाकिस्तान के पास होने का दावा किया था। कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत-पाक के बीच बढ़े तनाव के मद्देनजर पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने यह दावा किया था ।

हालांकि, सबको पता है कि जब भी पकिस्तान बौखलाता है तो ऐसी ही बयानबाज़ी करने लगता है। इस समय भी उसके हालात कुछ ऐसे ही हैं।वैसे भी पाकिस्तान के पास है ही क्या कंगाली के दौर से गुजर रहे पाकिस्तान ने सिर्फ न्यूकलियर बम ही तो इकट्ठे किये है,जिनके दम पर वह इतना एतराज है ,आज पकिस्तान ने जिस तालिबान को पाल पोस कर बड़ा किया आज उसी तालिबान ने पाकिस्तान की क्या हालत कर रखी है वो सभी को पता है।

पाकिस्तान: क्या पाकिस्तान ये भूल गया है कि कारगिल युद्ध में भारत ने पकिस्तान को करारा जवाब दिया था? क्या पकिस्तान ये भूल गया है पुलवामा में हुए आतंकी हमले के सिर्फ 11 दिन बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर इसका बदला लिया था?  शायद पाकिस्तान ये भी भूल गया कि घर में घुस कर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कैसा सबक सिखाया था?

हिन्दुस्तान इस तरह की पाकिस्तान की धमकियों से न तो कभी डरा है और न ही कभी डरेगा। बल्कि, अगर किसी ने भी हिन्दुस्तान की तरफ ऑख उठाकर भी देखा तो हिन्दुस्तान उसका जवाब अच्छे से देना जानता है। इतिहास इसका गवाह है, हिन्दुस्तान हर तरह से सक्षम है पर पाकिस्तान तो वहीं पाकिस्तान है जो आतंकी हमले करवाता है ,परमाणु बमो से धमकाना जानता है और बार- बार अपने फन फैलाते हुए भारत को डराने की नाकाम कोशिश करता है।अगर वो जिम्मेदार होते तो हर दूसरा देश आतंक के लिए उन्हें जिम्मेदार न ठहराता।

ये भी पढ़ें…

Pathan: दीपिका पादुकोण की जगह सीएम योगी का लगाया फोटो तो यूजर ने लिखा- गुस्ताख ए नबी की एक ही सजा..
‘किसान गर्जना रैली’: RSS का सहयोगी संगठन BKS किसानों की माँगों को लेकर सड़कों पर उतरा, संगठन का दावा करीब 60 हजार से ज्यादा किसान होंगे शामिल
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024: चेन्नई के थलाईवओं के सामने भिड़ेंगे कोलकाता के शेर, जाने हेड टू हेड आंकड़े और पिच रिपोर्ट

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 22 वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता…

5 days ago

Ipl 2024: लखनऊ ने गुजरात को 33 रनों से दी मात, लगाई जीत की हैट्रिक, यश ने झटके पांच विकेट

Ipl 2024: आईपीएल 2024 का 21 वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के…

5 days ago

Lisa Ray: लीजा रे ने दी खतरनाक बीमारी को मात,एक्ट्रेस की दर्द भरी कहानी सुन छलक पड़ेंगे आंसू

Lisa Ray: आप सभी को बॉलीवुड फिल्म 'कसूर' तो याद ही होगी। इसमें एक्टर आफताब…

6 days ago

RJ Lok Sabha Chunav: राजस्थान के अजमेर में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस के घोषणा पत्र में भारत के टुकड़े करने की बू…….

RJ Lok Sabha Chunav: पीएम नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को आज राजस्थान के अजमेर में…

6 days ago

West Bengal: एनआईए टीम पर हमले को लेकर घिरी सरकार,शिशिर बाजोरिया बोले आज हमारे राज्य में सेंट्रल एजेंसी पर हमला हुआ

West Bengal: पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर ब्लास्ट केस में छापेमारी करने पहुंची एनआईए की टीम…

6 days ago

Crime News: इस टी बैग में ‘जहर’ है, पुलिस ने पकड़ी चीनी चाय के पैकेट में बंद 230 करोड़ की ड्रग

Crime News: दुनिया भर में भारतीयों की पहचान उनके चाय के चुस्कियों के लिए जाना…

6 days ago