Breaking News

Seema Haider: सीमा हैदर की पड़ोसन का (लप्पु सा सचिन ) के बाद एक और वीडियो वायरल,पढ़े पूरी रिपोर्ट

Seema Haider: सबकी निगाहें अब सीमा हैदर से हटकर उनकी भारतीय पड़ोसन पर टिक गई है। जिनकी हाजिर जवाबी और हास्य अंदाज में अपना जवाब देना का तरीका लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसे में एक और सीमा हैदर की पड़ोसन का वीडियो ट्वीटर पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में उन्होने जो बाते बोली है। वो एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गया है। उनकी बाते सुनकर हर कोई हैरान है। क्योंकि लप्पू सा सचिन शब्द को गढ़ने वाली महिला का एक नया वीडियो सामने आया, जो उनके मजाकिया अंदाज को दिखाता है।

Seema Haider:  इसके साथ ही यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे है। इस बार  नए वीडियो में ये महिला हल्के हरे रंग के सारी में दिखाई दे रही है। और अपने पुराने अंदाज में अपने कमेंट को दोहराती है। जो अंजाने में हास्य व्यंगय बन गया। एक मीडिया चैनल मे बात करते करते हुए कहती है, प्यार के लिए कोई कारण होना चाहिए। नॉर्मल सी बात है, आदमी तो होना चाहिए। वो कीड़ा सा लड़का है.. झींगुर सा.. सुखा, कभी तेज हवा चल गई ना, तो पता नहीं कितनी दूर जाके पड़ेगा.. ढ़ढे से भी नहीं मिलेगा वो”

किससे प्यार करके आई है वो

Seema Haider: सीमा हैदर के भारतीय प्रेमी सचिन मीणा पर हमला करते हुए एक बार भीर पाकिस्तानी महिला के इरादों को निशाना बनाते हुए कहती है, किससे प्यार करके आई है वो, इसको पाकिस्तान में प्यार नहीं मिला? हमारे यहां आ गई। दूसरा बच्चों को लेकर आ गई। तो वही इस वीडियों के वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी मजेदार कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने लिखा की ‘ भाभी जी को कोई ठंड नहीं लगी.. और इस महिला के पति को उसे सहन करने लिए सम्मानित किया जाना चाहिए। कुछ ने तो उनते फनी अंदाज के कौशल की तुलना कैरी मिनाती से करने लगे।

फिल्म में आ सकती है नजर

Seema Haider: खबरों के मुताबिक सीमा हैदर जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकती है।जानी फायरफॉक्स प्रोडकशन हाउस की एक टीम ने ग्रेटर नोएडा में सीमा से मुलाकात की और फिल्म के लिए ऑडिशन लिया है। फिल्म निर्देशक जयंत सिन्हा और भरत सिंह ने ऑडिशन का आयोजन किया था।आईएसआई एजेंट होने के संदेह के बावजूद, सीमा हैदर कथित तौर पर फिल्म में एक रॉ अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

Written By- Juhi Pandit.

ये भी पढ़ें…

Haryana Nuh Clash: जानें कैसे 3 साल की बेटी संग जान बचाकर निकलीं महिला जज,पढ़े पूरी रिपोर्ट

Bollywood Movies: अक्षय की omg 2 मचा पाएगी गदर,पढ़े पूरी रिपोर्ट

 

खबर इंडिया स्टाफ

Recent Posts

IPL 2024:कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज होगी भिड़त, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

1 hour ago

IPL 2024:आखिरी लीग मुक़ाबले में बैंगलोर ने चेन्नई को 27 रनों से रौंदा, कटाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स…

2 hours ago

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

18 hours ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

18 hours ago

आखिरी मैच में मुंबई चाहेगी लखनऊ से जीत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago