मनोरंजन

Bharti Singh: ‘कपिल शर्मा शो’ से क्यों गायब हुई ये कॉमेडियन, जानिए पूरी वजह

Bharti Singh: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह लोगों के निशाने पर हैं, इन तीनों पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है। जिसके लिए इन सभी के खिलाफ पंजाब और अहमदाबाद में दो जगह केस दर्ज किया गया है, तो वहीं अब टीवी स्टार कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर एक याचिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धर्म का मजाक बंद हो याचिकाकर्ता की मांग

‘द कपिल शर्मा’ शो से बाहर करो भारती सिंह को लोगों की मांग इस याचिका में सोनी के हिट शो ‘द कपिल शर्मा’ से उन्हें बाहर किए जाने की मांग हो रही है, बता दें कि एंड्रू डेविड नाम के शख्स ने इस पेटिशन को शुरू किया है, जिसे अभी तक 7,167 से ज्यादा हस्ताक्षकर कर चुके हैं। इस पेटिशन में कुल 7,500 हस्ताक्षकर की मांग की गई है।

Bharti Singh: वायरल हो रही है याचिका

वायरल हो रही याचिका में लिखा है कि जब पूरी दुनिया दिसंबर में क्रिसमस मना रही थी, जब तीन बॉलीवुड एक्टर्स ने Hallelujah (प्रभु की स्मृति करना या खुशी जताना) शब्द का बैक बेंचर नाम के शो पर मजाक उड़ा रहे थे, मैं आप सबसे आग्रह करता हूं कि आप इस पेटिशन को साइन करें जिससे धर्म का मजाक बंद हो।

कपिल शर्मा की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, मालूम हो कि इस लोकप्रिय शो में भारती सिंह ‘बुआ’ और ‘बच्चा सिंह’ की पत्नी का रोल प्ले करती हैं। गौरतलब है कि रवीना, भारती और फरहा खान पर आरोप है कि इन्होंने एक प्राइवेट वेब और यूट्यूब चैनल के लिए बनाए गए एक कॉमेडी प्रोग्राम में ईसाई धर्म के शब्द का प्रयोग किया है, जिसके खिलाफ अमृतसर के अजनाला में ईसाई धर्म से जुड़े लोगों की तरफ से क्रिसमस के दिन प्रदर्शन किया गया था, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने FIR दर्ज की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन तीनों पर IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया गया है।

रवीना और फराह दोनों ने माफी मांगी

हालांकि बवाल बढ़ते देख रवीना और फराह दोनों ने माफी मांगी है, रवीना ने इस बारे में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हम तीनों (फराह, रवीना और भारती) की किसी को भी आहत करने की कोई मंशा नहीं थी लेकिन अगर हमसे ऐसा हो गया, तो हम तहे दिल से माफी मांगते हैं।

वहीं फराह खान ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा, कि ‘मुझे दुख है कि मेरे शो के एक एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं और किसी का भी अपमान करने का मेरा कोई इरादा कभी नहीं था।’

मां बनने के बाद भारती सिंह

भारती सिंह ने ये भी बताया कि वह मां होने के बाद थोड़ा ज्यादा बिजी हो गए हैं। उन्होंने अपने फैंस से ये भी गुजारिश कि वह अब एक कलाकार होने के नाते मां भी हैं इसीलिए उन्हें हर शो में देखने की आदत न डालें। मगर वह फैंस के लिए हमेशा काम करती रहेंगी।

Written By: Poline Barnard

ये भी पढ़ें..

Loksabha Election 2024: क्या है घर-घर सुझाव पेटिका अभियान, मनोज तिवारी ने कही ये बात

Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Recent Posts

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें,ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव सांप तस्करी केस के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ…

12 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

18 hours ago

IPL 2024:12 साल बाद कोलकाता ने मुंबई को उसके घर में 24 रनों से हराया, स्टार्क के आगे नेस्तानाबूत हुई मुंबई

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 51 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स…

18 hours ago

2024 Lok Sabha Election:राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर पीएम मोदी ने तंज कसा,बोले – डरो मत,भागो मत

2024 Lok Sabha Election:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर…

1 day ago

रायबरेली और अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित, जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर…

2 days ago

IPL 2024: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने राजस्थान को 1 रन से हराया

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 50 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के…

2 days ago