ताजा ख़बरें

ED Notice: ED के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल भाजपा नेता संबित पात्रा ने कसा तंज, कहा- “I.N.D.I गठबंधन को जोड़ने वाला फेविकोल…”

ED Notice: ED के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल इस पर बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए जमकर निशाना साधा। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि “2 नवंबर को ED ने शराब नीति घोटाले के सिलसिले में अरविंद केजरीवाल को समन दिया था। हाल-फिलहाल में हमने दो घोटाले देखे हैं। मैं पहले ही कह चुका हूं कि I.N.D.I.A. गठबंधन को जोड़ने वाला फेविकोल ही शराब है।”

उन्होंने आगे कहा कि “350 करोड़ रुपये से अधिक नकदी की गिनती की गई थी और वो शराब का पैसा था जो कांग्रेस नेता सांसद धीरज साहू के आवास से निकला था। जहां तक केजरीवाल के शराब मामले का हिसाब-किताब है तो अभी तक गिनती जारी है। फिर भी अरविंद केजरीवाल की बेशर्मी को तो देखिए। आज भी भाग गए जैसे वे 2 नवंबर को भागे थे।”

ED Notice:  इससे पहले दिल्ली शराब कांड मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस पर जवाब दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईडी के समन के जवाब में कहा है कि “मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है और इस समन को वापस लिया जाए और वह ईडी के समक्ष आज भी पेश नहीं हो सकते हैं।”

ED का नोटिस छोड़ आनंदगढ़ में धम्म-धज विपश्यना योग केंद्र पहुंच गए हैं। जहां वे अगले 10 दिन तक मेडिटेशन करेंगे। आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पेश होने के लिए नोटिस भेजा था। नोटिस में आज 21 दिसंबर को अरविंद केजरीवाल को पेश होने के लिए कहा था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: ED का यह समन भी अवैध…

ED Notice: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में उन्हें जारी किए गए ED के समन पर आगे कहा कि “ED का यह समन भी एजेंसी द्वारा जारी किए गए पिछले समन की तरह अवैध है। ED को इस समन को वापस लेना चाहिए क्योंकि यह राजनीति से प्रेरित है। मैंने अपना जीवन ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ जीया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है” 

 

 

ED Notice: पहले भी भेज चुकी है नोटिस

आपको बता दें कि, इससे पहले भी 2 नवंबर 2023 को भी सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी ने नोटिस भेजा था। लेकिन उन्होंने नोटिस को गैरकानूनी बताकर इसे वापस लेने की मांग की थी। इसी दिन सीएम केजरीवाल मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर रोड शो में शामिल हुए थे।वहीं, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर हाजिर न होने पर केजरीवाल को खरी खरी सुनाई है।

आप सांसद राघव चड्ढा:  सीएम का विपश्यना जाना पहले से था तय

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा था, ‘‘हर कोई जानता है कि मुख्यमंत्री 19 दिसंबर को विपश्यना के लिए जा रहे हैं। वह नियमित रूप से इस ध्यान सत्र के लिए जाते हैं। यह एक पूर्व निर्धारित और पूर्व घोषित कार्यक्रम है।

Written By: Vineet Attri

ये भी पढ़ें…

Mimicry Row: उपराष्ट्रपति के अपमान को लेकर भाजपा का दिल्ली समेत पूरे देश में विरोध प्रदर्शन, राहुल गांधी से की माफी मांगने की मांग
Ind v SA: तीसरे वन डे मुकाबले में आज भारत और साउथ अफ्रीका के सामने करो या मरो की स्थिति पढ़िए पूरी रिपोर्ट
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

आखिरी मैच में मुंबई चाहेगी लखनऊ से जीत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

22 hours ago

हैदराबाद के लिए बारिश बना वरदान प्ले ऑफ में ली एंट्री, इन टीमों का कटा पत्ता

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 66वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच हैदराबाद…

22 hours ago

IPL 2024:दिल्ली और लखनऊ के बीच आज खेला जाएगा करो या मरो का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के…

4 days ago

IPL 2024:बारिश में बेह गए गुजरात के अरमान, आईपीएल के प्लेऑफ से हुई बाहर, कोलकाता टॉप पर बरकार

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

4 days ago

IPL 2024:गुजरात और कोलकाता के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

5 days ago

IPL 2024:बैंगलोर ने लगातार दर्ज की 5 जीत, दिल्ली को 47 रनों से दी मात,प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार

IPL 2024:आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले गए। जिसमें…

5 days ago