ताजा ख़बरें

MP News: भोपाल की सड़कों पर कमलनाथ के लगे ‘वांटेड करप्शन नाथ’ के पोस्टर

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम से जुड़ा एक मामला सामने आया है। भोपाल में उनके खिलाफ शुक्रवार को वहां की सड़कों पर ‘वांटेड करप्शन नाथ’ के पोस्टर लगे दिखाई दे रहे हैं। इस खबर की जानकारी मिलते ही कमलनाथ का गुस्सा विपक्षी पार्टी बीजेपी पर फूट उठा। उन्होंने अपना रूख साफ करते हुए कहा कि सरकार में रहते हुए उनके खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार के मामले सामने नहीं आए हैं। यह हर कोई जानता है।बीजेपी के पास मेरे खिलाफ और कोई सबूत नहीं है। इसलिए वह ऐसा मेरे साथ कर रहे हैं। मुझे बीजेपी से कोई भ्रष्टाचार मुक्त होने का प्रमाण पत्र की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि जनता इसकी गवाह है।

बीजेपी पर भड़के कमलनाथ

MP News: कमलनाथ ने अपने जारी बयान में कहा है कि उनके खिलाफ 45 साल के राजनीतिक जीवन में कोई भी भ्रष्टाचार के मामले सामने नहीं आए हैं। विपक्षी पार्टी राजनीति के सबसे निचले स्तर पर उतर आई है। इन्हें शर्म बिल्कुल भी नहीं आती है। कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में मौजूदा बीजेपी की वर्तमान सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का हर एक नेता भ्रष्टाचार में शामिल है। चौका देने वाली बात यह है कि मध्य प्रदेश का हर एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है।क्योंकि वहां का खुद मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

बीजेपी का नारा पैसा दो काम लो

MP News: कमलनाथ ने कहा कि इन्होंने पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार की एक ऐसी व्यवस्था बनाई है। कि पैसा दो और काम लो । इनका यही एजेंडा है। जनता मेरे राजनीतिक कार्यों की गवाह है।और मुझे अपने आप को भ्रष्टाचार मुक्त होने के लिए बीजेपी से किसी भी प्रकार की प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है।

पोस्टरों मामले में भाजपा ने झाड़ा पल्ला

MP News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के इन पोस्टरों से उनकी पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

पोस्टर में है क्यूआर कोड

MP News: इन पोस्टरों में आपको क्यूआर कोड आपको मिल जाएगा। जब आप इन पोस्टर के क्यूआर कोड को स्कैन करते हैं। तो कांग्रेस पार्टी से जुड़े घोटाले की जानकारी इसमें मिलती है। कांग्रेस पार्टी के मीडिया प्रभारी पीयूष बबेले बीजेपी सरकार पर निशाना साधे और बोले। नाथ के ऐसे पोस्टर लगवा कर उनको अपमानित करने की कोशिश की गई है।और बीजेपी राजनीति के इतने निचले स्तर पर आ गई है। आगे उन्होंने कहा कि कमलनाथ पिछले 45 साल से राजनीति में सक्रिय है। और उनकी छवि गिराने का मतलब है। कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश की छवि धूमिल करने की कोशिश की है।

कांग्रेस की मांग बीजेपी जल्द से जल्द कार्रवाई करें

MP News: कांग्रेस पार्टी के नेता ने मांग की है कि “मैं शिवराज सिंह चौहान से कार्यवाही की मांग करता हूं कि ऐसे पोस्टर लगाने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनको दंडित किया जाए। अगर सरकार ऐसा करने में विफल रहती है। तो मध्य प्रदेश की जनता को लगेगा कि यह सारे षड्यंत्र बीजेपी के रचे हुए हैं।”

जाने विवाद उत्पन्न होने का कारण

MP News: 19 जून को कांग्रेस नेता कमलनाथ ने यह दावा किया था कि मध्य प्रदेश में महाकाल लोक कॉरिडोर के निर्माण में बहुत बड़ा घोटाला दिखाई देता है। बीजेपी सरकार ने भगवान तक को नहीं छोड़ा। उन्होंने आगे कहा कि घोटाला इतना बड़ा है कि इससे उज्जैन ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की पूरे देश में छवि धूमिल हुई। मध्य प्रदेश के महिदपुर शहर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा धर्म को भ्रष्टाचार साधन के रूप में उपयोग कर रही है। मध्य प्रदेश राज्य को एक भ्रष्टाचार राज्य के रूप में बदल दिया है।

Written By- Juhi Pandit.

ये भी पढ़ें…

पूर्वी दिल्ली: बृजपुरी में मौहम्मद जैद ने किया हिन्दू युवकों पर चाकू से हमला, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात

 

BCCI: पहली बार एशियन गेम्स में सिरकत करेगी भारतीय क्रिकेट टीम, BCCI देगा नामों की सूची पढ़िए पूरी रिपोर्ट

खबर इंडिया स्टाफ

Recent Posts

IPL 2024:दिल्ली और लखनऊ के बीच आज खेला जाएगा करो या मरो का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के…

3 days ago

IPL 2024:बारिश में बेह गए गुजरात के अरमान, आईपीएल के प्लेऑफ से हुई बाहर, कोलकाता टॉप पर बरकार

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

3 days ago

IPL 2024:गुजरात और कोलकाता के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

4 days ago

IPL 2024:बैंगलोर ने लगातार दर्ज की 5 जीत, दिल्ली को 47 रनों से दी मात,प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार

IPL 2024:आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले गए। जिसमें…

4 days ago

IPL 2024:बैंगलोर और दिल्ली के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

5 days ago

IPL 2024:चेन्नई और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

5 days ago