उत्तर प्रदेश

Aligarh: जगदीप धनखड़ के अपमान के विरोध में अलीगढ़ के जाटों ने भरी हुंकार, अब होगा आर या पार

Aligarh: उपराष्ट्रपति जगदीप घनखड़ के अपमान के विरोध में दिल्ली के जंतर मंतर पर गुरुवार दोपहर(21 दिसंबर, 2023) को खाप पंचायतों व अखिल भारतीय जाट महासभा के तत्वावधान में आयोजित विरोध प्रदर्शन में हजारों किसान व जाट समाज के लोग दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब व राजस्थान से शामिल हुए। इसमें बड़ी संख्या में पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भी शामिल हुए।

अलीगढ़ जिले से सैकड़ों की संख्या में जाट समाज के लोग अलीगढ़ से भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णपाल सिंह उर्फ लाला प्रधान के नेतृत्व में अलीगढ़ के टप्पल, जट्टारी, खैर, पिसावा, चंडौस, गभाना, गोंडा, अतरौली आदि इलाकों से शामिल हुए। करीब 60 गाड़ियों से सैकड़ों की संख्या में किसान व जाट समाज के लोग जंतर मंतर धरना प्रदर्शन पर पहुंचे।

भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंचे सैकड़ों किसान

Aligarh: भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी कृष्णपाल सिंह ने कहा कि जाट शिरोमणि व देश के महामहिम उप राष्ट्रपति जगदीप सिंह धनखड़ का अपमान हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। यह अपमान न सिर्फ जाट समाज या किसान बिरादरी का है बल्कि यह अपमान उस पद की गरिमा का भी है जिसके सम्मान में दुनिया झुकती हैं। इसके कृत्य के लिए तृणमूल सांसद कल्याण चटर्जी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खुड़गे को भी मांफी मांगनी चाहिए। अन्यथा किसानों का यह विरोध प्रदर्शन सड़क से संसद तक जारी रहेगा। इस अवसर पर सतेन्द्र चौधरी, हरवीर सिंह, पंकज चौधरी, बंटी चौधरी, कर्मवीर सिंह प्रधान, गजेन्द्र सिंह प्रधान, उत्कर्ष चौधरी, योगेश चौधरी, राजकुमार उर्फ टिंकल प्रधान, गोलू चौधरी, सतेन्द्र चौधरी, भूरा चौधरी, प्रदीप चौधरी आदि लोग मौजूद रहे। 

Aligarh: अलीगढ़-हाथरस से विधान परिषद सदस्य(MLC) व जाट नेता चौधरी ऋिषिपाल सिंह भी एक गाड़ियों के लंबे काफिले से जाटों समाज के लोगों के साथ दिल्ली जंतर मंतर पहुंचे। जहां मंच से संबोधित करते हुए चौधरी ऋषिपाल सिंह ने कहा कि महामहिम के अपमान को कांग्रेस कला बता रही है अगर ऐसा है तो टीएमसी सांसद व राहुल गांधी कलंदर हैं और वह ये कलाकारी मुंबई में जाकर फिल्मों में दिखाएं। जाट समाज यह अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। इसके लिए कांग्रेस और टीएमसी को मांफी मांगनी ही होगी। याद रहे कि जाट समाज वह विरादरी है जिसने एक वक्त पर दिल्ली का पानी बंद कर दिया था, जाट बिरादरी जब चाहे दिल्ली घेर लेती है। इस अवसर पर धर्मेंद्र चौधरी, भोला चौधरी घरबरा, मनवीर सिंह चेयरमैन जट्टारी, योगेश प्रधान हामिदपुर, बोधपाल सिंह, विपिन प्रधान, संजय प्रधान, हरवीर सिंह प्रधान, प्रदीप चौधरी निसूजा, प्रमोद बाल्यान, भोला प्रधान आदि लोग मौजूद रहे।

आपको बता दें कि देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की संसद के बाहर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने मिमिक्री की और उसकी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो बनाई। इसे भाजपा ने मुद्दा बनाते हुए उपराष्ट्रपति का अपमान बताया और देशभर में विरोध प्रजर्शन किया है और माफी मांगने पर अड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें…

PM Modi: अयोध्या रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, कार्यक्रम के दौरान कैसी होगी व्यवस्था?

Akash missile: आर्मेनिया के बाद ब्राजील, मिस्र और फिलीपींस में दुश्मनों को तबाह करेगी आकाश मिसाइल, भारत के ब्रह्मास्त्र की मुरीद हुई दुनिया

Aligarh: एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर में करीब 600 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Recent Posts

IPL 2024:राजस्थान के अरमानों पर फिरा पानी,हैदराबाद की कटी चांदी दिनों टीमों को मिले एक एक अंक

IPL 2024:आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में एक बार फिर बारिश ने…

10 hours ago

IPL 2024:कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज होगी भिड़त, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

1 day ago

IPL 2024:आखिरी लीग मुक़ाबले में बैंगलोर ने चेन्नई को 27 रनों से रौंदा, कटाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स…

1 day ago

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

2 days ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago