Breaking News

#BoycottPathaanMovie: पीएम मोदी की नसीहत के बावजूद हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने कहा- “ये 80 बनाम 20 की लड़ाई”

#BoycottPathaanMovie: शाहरुख खान की 25 जनवरी को आने वाली फिल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सोशल मीडिया पर #BoycottPathaanMovie लगातार ट्रैंड कर रहा है। इस बीच पीएम मोदी की नसीहत के बावजूद हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने बॉयकॉट पठान पर विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा है, “ये 80 बनाम 20 की लड़ाई है।” साथ ही देश की जनता से फिल्म का बायकॉट करने की अपील की है।

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने हिन्दुओं से अपील करते हुए कहा है कि हिंदुओं दिखा दो शाहरुख खान को कि तुम पठान को दो कौड़ी की फिल्म बना दोगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी के बयान का स्वागत करते हुए प्राची ने आगे कहा कि हर हिंदुस्तानी को मोदी के बयान का सम्मान करना चाहिए, लेकिन समस्या हमारी तरफ से नहीं आती दूसरी तरफ से आती है इसे पूरा देश जानता है। उन्होंने कहा कि रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री के हाथ में है जैसे हिंदुओं की मांग पर पीएफआई को बैन किया और उससे देश में सर तन से जुदा की घटनाओं में कमी आई। ऐसे ही हम प्रधानमंत्री से देश को विश्वगुरू बनाने और देश को जल्द से जल्द हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग करते हैं। 

साध्वी ने उदाहरण में पढ़ी गर्दन मरोड़ने वाली ओजस्वी कविता

#BoycottPathaanMovie: हिंदूवादी साध्वी प्राची ने आगे एक कविता पढ़ते हुए कहा… ये देश राम का है, परिवेश राम का है, अरि का संहार करना आदेश राम का है, भारतीयों ने कभी किसी के हक पर न हाथ डाला, सबको सदा दिया है सदभाव का उजाला, लेकिन इंसाफ का किसी ने उपहास जब किया तो, कपि राज बाली की भी गर्दन मरोड़ डाला। हम चाहते हैं सभी भारत माता को प्यार करें, गौ माता को प्यार करें। हमें किसी से कोई तकलीफ नहीं क्यों कि ये देश सभी का है।

वहीं बॉलीवुड बायकॉट के बीच पीएम मोदी ने कहा, “किसी को भी फिल्मों जैसे अर्थहीन मसले पर गैर जरूरी टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे मामलों में जितना बचा जाए उतना ठीक है। ये कॉमेंट्स विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल देती है। पीएम ने कहा, ‘एक नेता हैं, जो बहुत बयानबाजी करते हैं। नड्डा जी ने उन्हें फोन भी किया, लेकिन वे मानते नहीं, क्या जरूरत है ऐसी बयानबाजी की।”

सुनील शेट्ठी ने सीएम योगी से लगाई थी गुहार

#BoycottPathaanMovie: गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्ठी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड बायकॉट पर अपना चिंता चाहिर करते हुए कहा था कि बॉलीवुड ने देश को बहुत अच्छी-अच्छी फिल्में दी हैं। बॉलीवुड बहिष्कार नहीं होना चाहिए। अगर योगी-मोदी अपील करें तो इसे रोका जा सकता है। इसे लेकर भी देश में तरह-तरह की बयानबाजी हुई थी। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि योगी-मोदी के सामने अब पूरा बॉलीवुड गिड़गिड़ा रहा है।

ये भी पढ़ें…

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री को मंत्री ने दी चुनौती-राज्य में धर्मांतरण होना साबित करें छोड़ दूंगा राजनीति, वरना आप छोड़ें पंडिताई

 

Delhi News: पहलवान अंशु मलिक ने भी लगाया WFI अध्यक्ष बृज भूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप,कहा- “उनके व्यवहार से लड़कियां को होती थी परेशानी”

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

IPL 2024: आज जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 38 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस…

7 hours ago

IPL 2024: लो स्कोरिंग मुकबालें में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से दी मात

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 37 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स…

7 hours ago

IPL 2024:पंजाब और गुजरात के बीच आज होगी कांटे की टक्कर ,जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के आज सुपर सनडे में डबल डेकर मुकाबले खेले जाएंगे।…

1 day ago

IPL 2024:हेड की बल्लेबाजी और टी. नटराजन की गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद ने दिल्ली को 67 रनों से रौंदा

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 35 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद…

1 day ago

IPL 2024: राहुल-डिकॉक के आगे चेन्नई के गेंदबाज हुए चित्त लखनऊ ने चेन्नई को 8 विकेट से रौंदा

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 34 वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स और चेन्नई…

2 days ago