अपराध

Faridabad rape news: 11 वर्षीय हिंदू बच्ची के साथ 32 वर्षीय साजिद खान ने किया कई बार रेप, प्रेग्नेंट होने पर खुले राज, गिरफ्तार

Faridabad rape news:  हरियाणा के जिला फरीदाबाद से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की रहने वाली 11 वर्षीय एक हिंदू बेटी के साथ 32 वर्षीय साजिद नाम का युवक पिछले कई महीनों से रेप कर रहा था। इस बात का खुलासा तब हुआ कि जब नाबालिग बेटी का पेट बड़ा होने लगा और बूढ़ी दादी को शक होने लगा। इसके बाद पीड़ित लड़की ने जो बताया उसे सुन परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस घटना से इलाके के लोग बेहद आक्रोशित हैंं तो वहीं पीड़ित परिवार डरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मामला फरीदाबाद जिले के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाला साजिद खान पिछले करीब 6 महीने से कक्षा चार में पढ़ने वाली नाबालिग हिंदू बेटी के साथ रेप कर रहा था। दीपावली से पूर्व पीड़ित बेटी के बढ़ते पेट पर दादी मां की नजर गई तो शक होने लगा। इसके बाद लड़की से पूछताछ करने पर दादी मां का शक हकीकत में बदल गया और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी से रास्ते में रोककर बात करने की कोशिश की तो आरोपी धक्का देकर फरार हो गया।

पीड़ित परिवार नजदीकी पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई। लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हरियाणा के मेवात से गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को लेकर अब इलाके के लोगों में आक्रोश है और हिंदूवादियों ने घटना पर विरोध जताते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग और यूपी में योगी सरकार की तर्ज पर आरेपी के घर बुलडोजर चलाए जाने की मांग कर रहे हैं। वहीं आरोपी मुस्लिम समुदाय से होने के चलते पुलिस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है।

घटना से डरे-सहमे परिवार ने पीड़िता को स्कूल जाने से रोका

Faridabad rape news: सरकारी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाली पीड़िता पांच भाई बहन हैं। सबसे बड़ी बेटी की शादी हो गई है। पिता बैल्डिंग लगाने का काम करते हैं। पांच वर्ष पहले पीड़िता की मां की लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई। पीड़ित परिवार के मुताबिक मां एक फैक्ट्री में मजदूरी करती थी जहां धूल के कारण बीमारी हो गई। आर्थिक तंगी होने का कारण परिवार वाले मां का इलाज नहीं करा सके और मां ने तड़प तड़कर दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद परिवार बिखर गया और आज तक आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं घटना से डरे सहमे परिवार ने पीड़िता को स्कूल जाने से रोक दिया है।

पीड़ित परिवार ने खबर इंडिया से साझा की अपनी पीड़ा

6 महीने में कई बार किया रेप, बताने पर जान से मारने की धमकी

Faridabad rape news: पीड़िता ने खबर इंडिया से बात करते हुए बताया कि वह मुझे चीज खिलाने के बहाने से अपने घर बुलाता था और जबरन मेरे साथ गलत काम करता था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। इसलिए घर पर मैंने ये बात किसी को आज तक नहीं बताई। आरोपी का घर पीड़िता के घर से महज 20 कदम की दूरी पर है। 32 वर्षीय आरोपी साजिद खान शादीशुदा है, जिस पर दो बच्चे हैं और पत्नी गर्भवती है। पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी ने पत्नी को मेवात स्थित गांव में छोड़ रखा है और खुद फरीदाबाद से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने आरोपी को मेवात से गिरफ्तार कर लिया।

घटना के बाद अब पीड़ित परिवार के साथ इलाके के हिंदूवादी नेता आरोपी साजिद खान को फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे हैं। बिट्टू बजरंगी ने कहा कि हमारी हिंदू बेटियों को जिहाद के तहत जबरन निशाना बनाया जा रहा है। हिंदुओं को जागरुक होना होगा और हम आरोपी को फांसी की सजा दिलाकर रहेंगे। ताकि फिर से कोई ऐसा अपराध न कर सके। वहीं विजय हिंदू ने प्रशासन से आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें…

Pakistan News: ड्राइवर ने ऐसा बदला गियर कि अमीर मालकिन हो गई फिदा, रचाया निकाह अब चाबी खोने की बात करते हैं

Aligarh: लव जिहाद, लैंड जिहाद के बाद अब किन्नर जिहाद, नेग मांगकर लौट रहे किन्नरों पर शहजाद, शाकिर मुस्कान ने किया जानलेवा हमला

 

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

IPL 2024:चेन्नई और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में पहला और आईपीएल का…

17 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर ने गुजरात को 4 विकेट से दी मात, प्वाइंट टेबल में लगाई 3 कदम की छलांग

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

18 hours ago

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें,ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव सांप तस्करी केस के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ…

1 day ago

IPL 2024:बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

2 days ago

IPL 2024:12 साल बाद कोलकाता ने मुंबई को उसके घर में 24 रनों से हराया, स्टार्क के आगे नेस्तानाबूत हुई मुंबई

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 51 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स…

2 days ago

2024 Lok Sabha Election:राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर पीएम मोदी ने तंज कसा,बोले – डरो मत,भागो मत

2024 Lok Sabha Election:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर…

2 days ago