अपराध

Udaipur kanhaiya Murder Case: DGP राजस्थान का दावा- उदयपुर की घटना आतंकी घटना, दोनो का आतंकी संगठन से संबंध

Udaipur kanhaiya Murder Case: उदयपुर की घटना पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री आवास पर शाम 6 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस घटना की सभी राजनीतिक दलों ने कड़ी निंदा की है। उदयपुर की घटना को लेकर डीजीपी एम.एल ठाकुर ने कहा कि अब तक मामले में 2 मुख्य आरोपी हैं। उनके अलावा हमने तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। उदयपुर की घटना को लेकर डीजीपी ठाकुर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अब तक की जांच में चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। उनको देखकर वो भी हतप्रभ हेै कि दोनो आरोपियों का संबंध आतंकी गुट से है और साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो दो बार पाकिस्तान भी जा चुके है। 

राजस्थान स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा: उदयपुर की घटना के पीछे भाजपा का हाथ

वहीं उदयपुर घटना पर राजस्थान स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि BJP ने देश में केरोसिन छिड़क दिया है जो कहीं भी आग सुलगा सकता है। यह भाजपा का किया धरा है और निश्चित रूप से भाजपा इन घटनाओं के लिए ज़िम्मेदार है। कांग्रेस के शासनकाल में ऐसी घटनाएं क्यों नहीं हुईं? और साथ ही उन्होंने आगे कहा कि यह अपने स्वार्थ और राजनीति चमकाने के लिए इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं।

Udaipur kanhaiya Murder Case: केंद्रीय मंत्री- आतंकी हमले के लिए राजस्थान की वर्तमान सरकार जिम्मेदार

वहीं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठोड़ ने उदयपुर की धटना को लेकर कहा कि कल की जो उदयपुर में घटना हुई है, एक आतंकी हमले में कन्हैयालाल व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई, इससे पूरा देश में आक्रोश है। राजस्थान के साधारण लोगों में असुरक्षा की भावना भी है और साथ ही केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि हम सबकी संवेदनाएं कन्हैलालाल जी के साथ हैं। पूरा देश आज कन्हैयालाल जी के परिवार के साथ है। 

उन्होंने आगे कहा कि उदयपुर के आतंकी हमले के लिए राजस्थान की वर्तमान सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। राजस्थान की वर्तमान सरकार ने आतंकी संगठनों को प्रोत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

राठोड़ ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री इस घटना को हत्याकांड कहते हैं। जब कोई हत्याकांड का वीडियो बनाता है और उसे वायरल करता है, तो ये सामान्य विवाद में नहीं होता है। ये हत्याकांड नहीं, ये सरेआम आतंकी हमला है।

Udaipur kanhaiya Murder Case: वहीं भाजपा नेता गुलीब चंद कटारिया ने उदयपुर की घटना को लेकर कहा कि कल जब मैंने भी वीडियो देखा तो मैं चौक गया। वास्तव में इस प्रकार की घटना पहली बार देखी है कि कोई आदमी घटना की वीडियो बनाए फिर अपनी भी वीडियो बनाए और उसे वायरल करे और इस घटना का दुख ये है कि ये घटना एक लंबी प्रक्रिया में निकली है।

Udaipur kanhaiya Murder Case: उन्होंने आगे कहा कि इसमें इसमें नुपुर शर्मा के खिलाफ उसके (कन्हैया लाल) बच्चे या किसी ने भी कोई वीडियो डाली जिसके कारण इस पर केस बना जिसके बाद इसकी गिरफ़्तारी हुई और फिर जमानत हुई। आपस में बैठकर समझौता भी हुआ। वो बार-बार सुरक्षा मांग रहा है कि मुझे खतरा है…

भाजपा नेता गुलाब चंद ने ये भी कहा कि जब उसकी दुकान 4-5 दिन बंद रही उसके बाद उसने दुकान खोली तब पुलिस वालों ने उसको सुरक्षा क्यों मुहैय्या नहीं करवायी। निश्चित रूप से प्रशासनिक चूक है जिसके कारण ये घटना हुई है।

आप को बता दें कि उदयपुर में नुपूर शर्मा का समर्थन करने के बाद दर्जी कन्हैया की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दियाजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Udaipur Incident: केंद्रीय गृहमंत्रालय ने NIA को सौपी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, वहीं मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- “यह केवल इंसानियत के नहीं बल्कि इस्लाम के भी दुश्मन है”
Udaipur: कन्हैया लाल के पार्थिव शरीर को पैतृक स्थान लाया गया, वहीं अशोक गहलोत ने कहा कि घटना को ले रहे हैं हम गंभीरता से …
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

Loksabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू,13 राज्यों की 88 सीटों पर होंगे मतदान

Loksabha Election 2024:पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हो चुका है। दूसरे चरण की…

3 days ago

IPL 2024:कोलकाता के बल्लेबाज करेंगे धमाल या पंजाब के गेंदबाज मरेंगे मैदान जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 42 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स…

3 days ago

IPL 2024:आरसीबी ने खत्म किया हार का सूखा, फ्लॉप रहा हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम; बैंगलोर के गेंदबाजों ने बरपाया कहर

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर…

3 days ago

Akhilesh Yadav Nomination:अखिलेश यादव कन्नौज से देंगे बीजेपी को टक्कर,चौथी बार दाखिल किया नामांकन

Akhilesh Yadav Nomination: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कन्नौज लोकसभा सीट…

4 days ago

IPL 2024: क्या हैदराबाद के तूफान को रोक पाएगी बैंगलोर, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 41 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स…

4 days ago