ताजा ख़बरें

Aadipurush: 2,000 में बिक रहे हैं आदिपुरुष के टिकट कई शहरों में थिएटर हुए हाउसफुल

Aadipurush: बेहतरीन एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ जल्द ही रिलीज होने वाली है दोनों इस समय अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं फिल्म के टिकट लगातार बिक रहे हैं इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म कई रिकाॅर्ड्स तोड़ने वाली है फिल्म रिलीज से पहले ही कई थिएटर फुल हो चुके हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले दिन के कई शो हाउसफुल चल रहे हैं वहीं दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो सिटीज में भी टिकट काफी महंगे बिक रहे हैं प्रीमियम थिएटर्स में आदिपुरुष के टिकट 2000 तक में बिक रहे हैं।

 

Aadipurush: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा है। ये फिल्म रामायण गाथा पर बनी है, जो कि दुनियाभर में 3डी में भी रिलीज होगी इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। 16 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में प्रभास ने राघव और कृति सेनन ने जानकी का किरदार निभाया है वहीं सनी सिंह ने लक्ष्मण और देवदत्त नागे ने हनुमान का रोल प्ले किया है। फिल्म में सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में हैं मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार कुछ थिएटर्स में आदिपुरुष के फर्स्ट डे के फर्स्ट शो की टिकट 2000 में बिक रही है

Aadipurush: इतने महंगे बिक रहे हैं फिल्म के टिकट

 

Aadipurush: दिल्ली के पीवीआर में टिकट की कीमत काफी ज्यादा है, जिसमें द्वारका के वेगास लक्स में 2000 के टिकट बिके हैं।वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में टिकट की कीमत 1800 है इन थिएटर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के पूरे टिकट बिक चुके हैं वहीं नोएडा पीवीआर में 1650 के टिकट बिक रहे हैं। मुंबई में मैसनी पीवीआर, जियो वर्ल्ड ड्राइव, लक्स, बीकेसी में सभी शो के टिकट 2000 में बिक रहे हैं। चेन्नई और हैदराबाद में आदिपुरुष के टिकट कम कीमत पर बिक रहे हैं।

आदिपुरुष’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद

 

Aadipurush: ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह के लीड रोल वाली ये पौराणिक फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है जिसे देखते हुए फिल्म के शानदार कमाई करने की उम्मीद है।

आदिपुरुष की रिलीज से पहले 36,000 टिकिट बिके

 

Aadipurush: भूषण कुमार द्वारा निर्मित ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष के पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 36,000 टिकिट बेचे हैं। आदिपुरुष शुक्रवार को रिलीज हो रही है और 24 घंटे पूरे होने से पहले ही फिल्म ने अच्छे नंबर लाकर अपना जलवा दिखा दिया है। प्रभास स्टारर इस फिल्म ने अकेले हिंदी वर्जन से ही 1.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली, इसमें 3डी वर्जन से 1.35 करोड़ की कमाई शामिल है।

क्यों विवादों में रही फिल्म ‘आदिपुरुष’?

 

Aadipurush: आदिपुरुष का टीजर रिलीज होते ही फिल्म विवादों में आ गई थी फिल्म में हिंदू देवताओं को जिस तरह से दिखाया गया है उसे लेकर काफी विरोध किया गया था इसके अलावा लंकेश बने सैफ अली खान के लुक को लेकर भी विवाद हुआ था टीजर में हनुमान की जैकेट और उनके लुक को लेकर भी बवाल मचा था वहीं फिल्म के वीएफएक्स की भी आलोचना की गई थी।

डेटिंग रुमर्स के बीच कृति ने की प्रभास की आंखों की तारीफ

 

Aadipurush: ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज़ के लिए तैयार है फिल्म के लीड स्टार कृति सेनन और प्रभास फिलहाल इसके प्रमोशन में बिजी हैं वहीं हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कृति से पूछा गया कि प्रभास के साथ काम करना कैसा रहा इसके जवाब में कृति ने प्रभास को ‘अविश्वसनीय रूप से जमीन से जुड़ा, गर्मजोशी और रिस्पेक्टेबल’ इंसान बताया इसके साथ की कृति ने ये भी कहा कि उनकी आंखें बहुत एक्सप्रेसिव हैं और एक शांत आचरण’ है।

Written By- Vineet Attri.

ये भी पढ़ें…

Greater Noida Society: इस सोसायटी में लुंगी और नाइटी पर लगाया बैन, किया नोटिस जारी जानें क्या है पूरा मामला
Biperjoy Cyclone: 135 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से तट से टकराएगा बिपरजोय, NDRF की 18 टीम, SDRF की 13 टीम मौके पर रहेंगी मौजूद
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:दिल्ली और लखनऊ के बीच आज खेला जाएगा करो या मरो का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के…

3 days ago

IPL 2024:बारिश में बेह गए गुजरात के अरमान, आईपीएल के प्लेऑफ से हुई बाहर, कोलकाता टॉप पर बरकार

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

3 days ago

IPL 2024:गुजरात और कोलकाता के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 63वां मैच गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के…

4 days ago

IPL 2024:बैंगलोर ने लगातार दर्ज की 5 जीत, दिल्ली को 47 रनों से दी मात,प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार

IPL 2024:आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले गए। जिसमें…

4 days ago

IPL 2024:बैंगलोर और दिल्ली के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

5 days ago

IPL 2024:चेन्नई और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

5 days ago