ताजा ख़बरें

हैदराबाद ऑनर किलिंग: हिंदू लड़की है तो भगा दो, लड़का है तो मार दो! पुलिस जांच में जुटी

हैदराबाद ऑनर किलिंग: आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बाईक पर जा रहे नवयुवक दंपत्ति पर पहले हमला किया गया और फिर हमलावरों ने पत्नी के सामने ही पति की चाकुओं से गोदकर मार डाला। युवक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने मुस्लिम लड़की से शादी की थी। वहीं इस घटना को पुलिस ऑनर किलिंग बता रही है क्यों कि आरोपियों की पहचान पत्नी के दो भाइयों के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक रंगा रेड्डी जिले के मारपल्ली निवासी बी नागराजू अपनी पत्नी सैयद अश्रीन सुल्ताना उर्फ ​​पल्लवी के साथ बाईक पर सवार होकर गुरुवार देर शाम को बाजार में थे तभी हैदराबाद के लाल बहादुर नगर में अचानक से कई हमलावरों ने मिलकर बाईक सवार दंपत्ति पर हमला कर दिया। इससे दंपत्ति जमीन पर गिर गए। इतने में दोनों कुछ समझ पाते उससे पहले ही हमलावरों में पत्नी के सामने ही पति बी नागराजू पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे नागराजू जमीन पर गिर गया।

इसके बाद भी हमलावर रोड़ से नागराजू के सिर पर वार करते रहे। इस दौरान चीखती चिल्लाती पल्लवी हमलावरों से अपने पति को छोड़ देने की भीख मांगती रही। इतना ही नहीं आस-पास राहगीरों औऱ बाइक सवार लोगों से भी पल्लवी ने अपने पति को बचाने की भीख मांगी लेकिन कोई भी सामने नहीं आया। यह घटनाक्रम 15 से 20 मिनट तक बीच रोड पर चलता रहा और फिर हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पत्नी पल्लवी चश्मदीद की जुबानी

अपने पति बी नागराजू को अपनी आंखों के सामने मरते हुए देखने वाली सैयद अश्रीन सुल्ताना उर्फ पल्लवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह समाज अच्छा नहीं है अगर होता तो मेरे पति की जान नहीं जाती हत्यारे मेरे पति तो मार रहे थे और आस पास खड़े लोग तमाशा देख रहे थे। अगर वो सामने आकर हत्यारों का सामना करते तो शायद मेरे पति को बचा लेते। पास से गुजर रहे बाईक सवार लोगों से मैंने हाथ जोड़कर हेल्प मांगी लेकिन किसी ने भी मेरी हेल्प नहीं की।

15 से 20 मिनट तक मेरे भाई और उसके साथ जो हत्यारे आए थे वो रोड से मेरे पति को मारते रहे इस बीच कोई भी बचाने के लिए नहीं आया मैं अपनी पति को बचाने के लिए उनसे भीख मांगती रही और जब पुलिस मौके पर आ गई तो सभी लोग वहां जमा हो गए।

हैदराबाद ऑनर किलिंग: पुलिस के मुताबिक बी नागराजू और उसकी पत्नी सैयद अश्रीन सुल्ताना एक ही गांव के निवासी हैं दोनों ने एक साथ पढ़ाई की। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। लड़की ने जब अपने घर वालों से नागराज के साथ शादी करने की बात कही तो लड़की के परिजनों से साफ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के बुजुर्गों ने इसका विरोध किया। ऐसा इसलिए कि सुल्ताना मुस्लिम समुदाय से तो बी नागराज हिंदू समुदाय से आते हैं।

आर्य समाज मंदिर में की थी शादी

वहीं इस फैसले के विरोध में जाकर सुल्ताना ने बी नागराज से 31 जनवरी 2022 को लक्ष्मी नगर के एक आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली और अपना नाम सायद अश्रीना सुल्ताना से पल्लवी कर लिया। वह शादी के बाद किराए के मकान में रह रहे थे। यह बात लड़की के घर वालों को नागवार गुजरी और लड़की के भाईयों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बी नागराज की हत्या कर दी। 25 वर्षीय बी नागराज एक निजी कर्मचारी थे जबकि 23 वर्षीय सैयद अश्रीन सुल्ताना उर्फ ​​पल्लवी एक गृहिणी हैं।

लाल बहादुर नगर के एसीपी श्रीधर रेड्डी के अनुसार मामले में आगे की जांच की जा रही है। पुलिस को इस हत्या के पीछे ऑनर किलिंग और पल्लवी के परिवार वालों का मामला होने का संदेह है। मृतक व्यक्ति की पत्नी के दो भाइयों की पहचान आरोपी के रूप में की गई है और पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया है।

ये भी पढ़ें…

Tejinder Bagga Arrested: भाजपा नेता को दिनदहाड़े उठा ले गई पंजाब पुलिस, पिता से की भी बदसलूकी

पाॅक्सो कोर्ट ने माॅ और दादी को माना दोषी – माॅ को प्रेमी संग देखना 6 साल की बच्ची को पड़ा भारी, माॅ ने ही किया था मर्डर, बनाई झूठी कहानी

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

Lok Sabha 2024: राजस्थान में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले मुसलमानो को आरक्षण देना चाहती थी कांग्रेस

Lok Sabha 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में विशाल जनसभा को…

7 mins ago

IPL 2024:आज भिड़ेंगे लखनऊ के नवाब और चेन्नई के थाला जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 39 वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर…

8 hours ago

IPL 2024:राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से धोया, यशस्वी जायसवाल ने ठोका नाबाद शतक

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 38 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस…

8 hours ago

IPL 2024: आज जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 38 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस…

1 day ago

IPL 2024: लो स्कोरिंग मुकबालें में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से दी मात

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 37 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स…

1 day ago

IPL 2024:पंजाब और गुजरात के बीच आज होगी कांटे की टक्कर ,जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के आज सुपर सनडे में डबल डेकर मुकाबले खेले जाएंगे।…

2 days ago