ताजा ख़बरें

UP CM in Bulandsahar: योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन को किया संबोधित, कहा-“जो गुंडे पहले सुरक्षित थे वो आज असुरक्षित हुए हैं और एक मत हमारी…”

UP CM योगी आदित्यनाथ ने आज सोमवार को (1 अप्रैल) बुलंदशहर में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि “पिछली सरकारों की दंगा नीति को भी आप सबने देखा है… जब मैंने यहां(बुलन्दशहर) पर चुनाव की बात की तो लोगों ने कहा कि यहां सरकार का एक मंत्री ऐसा है जिसके सामने कौन बोल पाएगा? यानी सरकार के संरक्षण में आम जनता की आवाज को बंद कर दिया जाता था… सुरक्षित थे तो केवल गुंडे थे या कुछ चंद परिवार थे। अब जो गुंडे पहले सुरक्षित थे वो आज असुरक्षित हुए हैं और जनता सुरक्षित महसूस कर रही है… एक मत हमारी किस्मत, उसकी तकदीर और तस्वीर को बदल सकता है…”

UP CM योगी आदित्यनाथ: पीएम मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक

इससे पहले दोपहर 1.49 बजे बुलंदशहर के नुमाईश मैदान स्थित निकुंज हॉल में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए स्वागत किया। इससे पहले उन्होंने हाथरस में भी प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लिया। वहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “हाथरस, कासंगज, मथुरा, अलीगढ के सैंकड़ों लोगों ने आत्मनिर्भर भारत के तहत आत्मनिर्भरता धारण किया है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक है।यह लोग भारत के के मार्ग के बैरियर हैं। हमें इन बैरियर को हटाना होगा और साथ ही कहा कि भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए कार्य करना होगा।

UP CM योगी आदित्यनाथ:विकसित भारत, सर्वागीण विकास ही…

UP CM योगी ने कहा कि विकसित भारत, सर्वागीण विकास ही मोदी की गारंटी है। विकसित भारत में बिना भेदभाव हर व्यक्ति, जाति-समुदाय को सम्मान व आगे बढ़ने का अवसर मिले। बेटी- व्यापारियों को समान सुरक्षा की गारंटी हो, जहां अराजक्ता नहीं बल्कि कानून का राज हो। जातिवाद- परिवारवाद नहीं, सबका साथ-सबका विकास हो और यहीं विकसित भारत का परिकल्पना का आधार है। मोदी की गारंटी को हमने धरातल पर उतरते हुए देखा है, इसलिए पूरे देश को मोदी की गारंटी पर विश्वास है।हाथरस के इस सम्मेलन में BJP प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि, MLC अंजुला माहौर और संगठन पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें…

PM मोदी आरबीआई की 90वी वर्षगांठ में हुए शामिल,बोले–”जब नीयत सही होती है, तो नीति सही होती है…”
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज होगी भिड़त, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दो मैच खेले जाएंगे।…

14 hours ago

IPL 2024:आखिरी लीग मुक़ाबले में बैंगलोर ने चेन्नई को 27 रनों से रौंदा, कटाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स…

15 hours ago

IPL 2024: आज होगा इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला, बैंगलोर और चेन्नई होगी आमने सामने जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के…

1 day ago

IPl 2024: आखिरी मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से दी मात, रोहित-नमन की पारी पर फिरा पानी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

1 day ago

आखिरी मैच में मुंबई चाहेगी लखनऊ से जीत, जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर ज्वाइंट के बीच…

2 days ago