Breaking News

Hyderabad News: एलएलबी के छात्र हिमांक बंसल को सोहेल,सैफ और उसके साथियों ने बड़ी बेरहमी से पीटा

Hyderabad News: भारत में करीब 80 प्रतिशत हिन्दू है। लेकिन हिन्दू राष्ट्र की बात होते ही तथाकथित सेक्युलर गैंग मुखर हो जाता है। हिन्दू राष्ट्र से भारत की धर्मनिरपेक्षता खतरे में पड़ जाती है। लेकिन, देश में 14 प्रतिशत की आबादी वाले मुसलमानों के नेता मुस्लिम राष्ट्र का सपना देख रहे हैं।

हालाँकि ये लोग भूल जाते है की इनका ये सपना मोदी और योगी के युग में तो असंभव ही है…और यही कुछ लोगो का कहना है की उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है… जहां तक इन तथाकथित लोगो के कई ऐसे चेहरे सामने आये है जिन्हे देख कर कहीं से भी उनके चेहरे पर डर नहीं दिखाई देता।उसकी एक और तस्वीर आपको दिखाते हैं …

Hyderabad News: आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जंहा कुछ लोग एक युवक को मार रहे है… दरअसल ये वीडियो है हैदराबाद का जंहा कुछ मुस्लिम लड़के एक हिन्दू युवक की पिटाई कर रहे हैं….और सिर्फ पिटाई ही नहीं कर रहे बल्कि उस लड़के से अल्लाह हू अकबर के नारे भी लगवा रहे हैं…

इस वीडियो में देखिये किस तरह से पीड़ित छात्र हॉस्टल के एक कमरे के अंदर कई छात्रों द्वारा पीटा जा रहा है। उससे जबरन इस्लामी नारा लगवाया जा रहा है। असहाय छात्र को उनसे छोड़ने की गुहार लगा रहा है लेकिन उसने कुछ नहीं किया है। सीनियर्स उसे थप्पड़ और लात-घूंसे मार रहे हैं। उसके चेहरे पर सफेद पाउडर डाला जाता है। पीट रहे छात्रों में से एक उन्हें उसे छोड़ने के लिए कहता है वरना वो मर जाएगा।

पीड़ित छात्र पीड़ित छात्र के नाम हिमांक बंसल है और वह यूनिवर्सिटी में IFHE में BBA-LLB का छात्र है। छात्र ने इस मामले में आरोप लगाते हुए शिकायत करते है पीड़ित छात्र ने बताया की छात्र को आरोपियों ने लोहे की रॉड से पीटा। वहीं यूनिवर्सिटी प्रबंधन को छात्र ने पत्र लिखकर इस मामले में एक्शन लेने की मांग की है।

Hyderabad News: हिमांक बंसल की शिकायत के अनुसार, यह घटना बीते एक नवंबर की है। जहां 15-20 लड़के उसके हॉस्टल रूम में जबरदस्ती प्रवेश करते हैं और बेहरमी से उस पर टूट पड़ते हैं। उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई और साथ ही उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Hyderabad News: हद तो तब हो गई जब उन मुस्लिम छात्रों ने पूरी घटना को रिकॉर्ड किया और साथ ही उसको पेंट उतारने के लिए कहने लगे। पीड़ित विद्यार्थी के मुताबिक, उन्होंने ऐसा करने के लिए उस पर दबाव डाला था। और जब उसने मना कर दिया तो वो गुस्से से आग बबुला हो गए। आरोपियों ने विद्यार्थी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बीस गुंडो ने उसे लोहे की रॉड, चमड़े के बेल्ट और लोहे के हथियारों से उसे बेरहमी से पीटा है। घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। पिटाई के आरोप में सोहेल, सैफ, इमाद, उमर, मुंशतीर और रीवा पर लगे हैं। इन पर ये आरोप लग रहे है कि इन्होंने हिमांक के माता पिता को भी धमकाया है।

हिमांक ने शिकायत की तो उसने बताया की ‘शुरुआत में मैं इस बात से अनजान था कि आखिर उन्होंने मेरे साथ मारपीट क्यों की?  पूछने पर उन्होंने बताया कि मैंने गलती से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कुछ विवादित टिप्पणी कर दी है।

मुझे एहसास हुआ कि मैंने बीए-एलएलबी फर्स्ट इयर की छात्रा दीपाशा शर्मा से बातचीत के दौरान गलती से कुछ ऐसा कह दिया था, जो मुझे नहीं कहना चाहिए था। दीपाशा ने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट पब्लिक प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया और इसके बाद ही लोग मुझे पीटने आ गए।’

अब आपके सामने एक ये तस्वीर है तो आपको याद दिला दे की कुछ समय पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमो की हालत पर बयान दिया था, उन्होंने कहा था की भारत में मुस्लिमों की वर्तमान स्थिति पर कहा कि यहां तो सड़क पर चलते कुतों की भी इज्जत है, लेकिन अफसोस मुसमलानों की इज्जत नहीं है। मुस्लिमों को लगातार सियासी हितों के नाम पर निशाना बनाया जा रहा है। सर्वे के नाम पर हमारे मदरसों पर प्रहार किए जा रहे हैं। ऐसा करके मदरसों को निशाने पर लिया जा रहा है। हमारी परंपरा पर कुठाराघात किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि भारत में मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहा है। तो इस वीडियो को देखने के बाद ओवैसी साहब क्या कहंगे ? क्या ये मुस्लिमो पर अत्याचार हो रहा हैए ? ओवैसी ने तो ये तक कहा था की उनकी कोई इज्जत नहीं है और ये भी कहा की भारत में मुस्लिमों को सड़कों पर पीटा जा रहा है। तो इस तस्वीर के बाद कोण किसे पीट रहा है ज़रा आप समझा दीजिये और क्या ये जुल्म मुसलमानो पर हो रहा है ?

इसी तरह से बॉलीवुड एक्टर अमीर खान ने भी बयान दिया था की उन्हें भारत में रहने से डर लगता है …..अब ये वीडियो आपके सामने है इसे देख कर तो कहीं से भी नहीं लगता की तथाकथित मुसलमो को भारत में डर लग रहा है, बल्कि यहाँ तो उल्टा हो रहा हैं यहाँ तो मुस्लिम बेखौफ है, और निर्दयी भी जो एक मासूम लड़के की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं…लेकिन, अब कोई कुछ नहीं बोलेगा और इस वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है…

ये भी पढ़ें…

Hyderabad News: पीएम मोदी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा-“20-22 साल में वेराइटी-वेराइटी की गालियां खा रहा हूं”
प्रेरणा विमर्श: इंदिरा मतलब इंडिया का नैरेटिव गढ़ने वाले आज मोदी मतलब भारत के नैरेटिव में फंसाना चाहते हैं : डॉ. आनंद रंगनाथ
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:चेन्नई और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में पहला और आईपीएल का…

5 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर ने गुजरात को 4 विकेट से दी मात, प्वाइंट टेबल में लगाई 3 कदम की छलांग

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

5 hours ago

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें,ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव सांप तस्करी केस के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ…

23 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

1 day ago

IPL 2024:12 साल बाद कोलकाता ने मुंबई को उसके घर में 24 रनों से हराया, स्टार्क के आगे नेस्तानाबूत हुई मुंबई

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 51 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स…

1 day ago

2024 Lok Sabha Election:राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर पीएम मोदी ने तंज कसा,बोले – डरो मत,भागो मत

2024 Lok Sabha Election:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर…

2 days ago