राजनीति

Gujrat Election: गुजरात चुनाव में श्रद्धा हत्याकांड की एंट्री, हिमंता बोले-‘हर शहर में आफताब होगा पैदा’

Gujrat Election: सर्दी की आहट के बीच गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी तपिश बढ़ती जा रही है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी में वार पलटवार जारी है…और विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की ओर से जोरदार तरीके से चुनाव प्रचार किया जा रहा है…एक तरफ है चुनावी माहौल और इसी बीच दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस सुर्खियों में बना हुआ है..

26 साल की श्रद्धा वाकर की निर्मम हत्या का मामला पूरे देश में सुनाई दे रहा है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह श्रद्धा के प्रेमी आफताब की दरिंदगी की बातें हो रही हैं और अब गुजरात चुनाव में भी इस केस की एंट्री हो गई है..

गुजरात की चुनावी रैलियों में श्रद्धा हत्याकांड की गूंज सुनाई देने लगी है..जंहा असम के मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा की अगर देश में ताकतवर नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा..

अब ऐसे में ये पूरा मामला जो वो ये है की, जिस तरह से दिल्ली में श्रद्धा का मर्डर हुआ उससे हर कोई सिहर गया, श्रद्धा के साथ हुई हैवानियत से हर कोई डरा हुआ है, और अब इसकी गूँज चुनाव में भी सुनाई देने लगी है।

Gujrat Election: दरअसल, कच्छ की एक रैली में बीजेपी की फायरब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस मामले को उठा दिया। गुजरात चुनाव के दौरान एक रैली संबौधित करते कहा कि यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा..यानि आफताब अमीन पूनावाला हर शहर में पैदा होगा और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।

पीएम मोदी को लेकर असम सीएम ने इस बात पर जोर देते हुए कि देश को उन्हें केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की जरूरत है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि मुंबई से श्रद्धा को लाने के बाद आफताब ने लव जिहाज में उसके टुकड़े-टुकडे़ कर दिए।

तो देश में अगर ताकतवर नेता नहीां होगा तो हम हमारे समाज की रक्षा नहीं कर सकेंगे। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।

Gujrat Election: रैली को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि, आफताब मुंबई से श्रद्धा बहन को ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए. और शव को कहां रखा? फ्रिज में और जब शरीर फ्रिज में था, तब वह दूसरी महिला को घर ले आया और उसके साथ डेटिंग शुरू कर दी।

अगर देश के पास एक शक्तिशाली नेता नहीं है, जो देश को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे और उन्होंने आगे  कहा कि “इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।”

Gujrat Election: श्रद्धा का केस इसलिए भी हाइलाइट है क्यूंकि ये जो क़त्ल किया गया है वो इतना वीभत्स तरीके से किया गया है जो कोई भी इस घटना को सुनता है उसके रोंगटे खड़े हो जाते है। 6 महीने पहले 18 मई को आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी। श्रद्धा और आफताब दोनों कॉल सेंटर के कर्मचारी थे। इसी दौरान दोनों में दोस्ती बढ़ गई।

मई में वो दिल्ली चले आए। चार ही दिन बाद खर्चों, शादी का दवाब पर बहस होनी शुरू हो गई फिर आफताब ने उसकी गल दबाकर हत्या कर दी..खुद को बचाने के लिए उसने लाश के 35 टुकड़े किए और फिर उनको फ्रिज में रखने के बाद 18 दिनों तक दिल्ली के अलग-अलग इलाके में फेंकता रहा।

आफताब ने जिस तरह से श्रद्धा का कत्ल करके उसकी लाश को ठिकाने लगाया, ये सुनकर ही दिल दहल जाता है। फिलहाल आफताब पुलिस हिरासत में है और पांच दिनों के भीतर उसका नार्को टेस्ट होगा। दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट की मांग की थी। पुलिस ने उसको वर्चुअल तौर पर कोर्ट के सामने पेश किया था

ये भी पढ़ें..

Mathura News: किसी आफताब का तो शिकार नहीं सूटकेस में बंद मिली लड़की? पुलिस ने दिल्ली एनसीआर को भेजे पोस्टर

Mathura News: लाल सूटकेस में बंद मिली 22 साल की लड़की, हाथ में बंधा है कलावा, गोलियां से छलनी मिला है सीना

Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:गुजरात और चेन्नई के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 58वां मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के…

15 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर ने लगाया लगातार जीत का चौका, 60 रनों से पंजाब को रौंदा, प्लेऑफ की रेस में अब भी कायम

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 58वां मैच पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के…

16 hours ago

IPL 2024:बैंगलोर और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 58वां मैच पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के…

2 days ago

IPL 2024:हेड और अभिषेक के तूफान में उड़ा लखनऊ , 166 रनों के लक्ष्य को 9.4 ओवर में बिना विकेट के चेज कर जीता मुकाबला

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 57 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स…

2 days ago

IPL 2024:प्ले ऑफ की रेस हुई रोमांचक, दिल्ली ने राजस्थान को 20 रनों से हराया

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 56 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के…

3 days ago

IPL 2024:राजस्थानऔर दिल्ली के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 56 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के…

4 days ago