Breaking News

Bharat Jodo Yatra Update: स्मृति इरानी ने राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर कसा तंज, कहा-‘देश समझने निकले हैं राहुल गांधी, इसके लिए एक जन्म भी कम पडे़गा’…

Bharat Jodo Yatra Update: गुजरात विधानसभा और दिल्ली  एमसीडी चुनाव चरम पर हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ा यात्रा’ निकाल रहे हैं। कांग्रेस के नेता ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सफल बता रहे हैं और साथ ही दावा भी कर रहे है कि जगह- जगह पर लोग उनका जोरदार स्वागत भी कर रहे है। सूत्रों की मानें तो कहा ये भी जा रहा है कि इस यात्रा को काँग्रेस के वरिष्ठ नेता मृत पड़ी काँग्रेस मे फिर से जान फूंकने वाली संजीवनी बूटी मान रहे हैं।

उधर दूसरी तरफ बीजेपी लगातार राहुल गांधी और उनकी इस यात्रा को लेकर तंज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जोरदार हमला बोला है।

Bharat Jodo Yatra Update: इंडिया टीवी के इंटरव्यू के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर कई गंभीर सवाल करते हुए कहा कि “आपने इस यात्रा को  ‘भारत जोड़ो’ का नाम दिया है।

Bharat Jodo Yatra Update: स्मृति ईरानी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि “राहुल ने ये स्वीकार किया है कि ये यात्रा भारत के लिए नहीं बल्कि उनके लिए है। जो 18 साल सांसद के रूप में देश नहीं समझ पाए, वो अब इस देश को समझने निकले हैं। ये देश, ये सभ्यता और संस्कृति इतनी विराट है कि एक जन्म भी कम पड़ जाएगा। ईरानी ने कहा कि राहुल गुजरात नहीं आ रहे हैं, नॉर्थ ईस्ट नहीं जा रहे हैं क्या वो देश का हिस्सा नहीं है?”

Bharat Jodo Yatra Update: केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये देश जोड़ने की बात करते हैं। जब मोदी जी ने सड़क बनाई तो सड़क ने ये पूछा कि कौन से धर्म के लोग इस पर चलेंगे, बिजली की तारों ने नहीं पूछा कि कहां रौशनी करनी है?

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि “किसी का धर्म और जाति देखकर मोदी सरकार ने कभी काम नहीं किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर इस बात में थोड़ा सा भी सच्चाई होती तो 2019 में हमें जीत नहीं मिलती।

ये भी पढ़ें…

रहस्यमयी कहानी 9: बचपन में अपहरण हुआ, 4 बार जेल गई, वेश्यवृति से गुजर कर झाड़ू पोंछा किया, 50 साल बाद फेसबुक ने मां-बाप से मिलाया
Arvind kejriwal: नोटों पर गणेश की छवि कोे लेकर फिर से घिरे केजरीवाल, बोले- “हिंदू हूँ, हिंदूत्व नहीं करूंगा तो क्या करूंगा”
Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Recent Posts

IPL 2024:हैदराबाद और मुंबई के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 55 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के…

14 hours ago

IPL 2024:कोलकाता ने लखनऊ को दी 98 रनों से मात,कोलकाता ने पेश की प्लेऑफ की अपनी दावेदारी

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में दूसरा और आईपीएल का…

14 hours ago

IPL 2024:चेन्नई और पंजाब के बीच आज खेला जाएगा अहम मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2024:आज आईपीएल 2024 के सुपर संडे डबल डेकर मुकाबले में पहला और आईपीएल का…

2 days ago

IPL 2024:बैंगलोर ने गुजरात को 4 विकेट से दी मात, प्वाइंट टेबल में लगाई 3 कदम की छलांग

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

2 days ago

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें,ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

ED: यूट्यूबर एल्विश यादव सांप तस्करी केस के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ…

2 days ago

IPL 2024:बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला जानें हेड टू हेड आंकड़े और पिच का मिजाज?

IPL 2024:इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52 वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस…

3 days ago