ताजा ख़बरें

Aligarh: चपरासी की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस जांच में जुटी, तहसील ऑफिस से नदारद आरोपी तहसीलदार

अलीगढ़ जिले की खैर तहसील के तहसीलदार पर लगे आरोपों का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं अब मामले को बढ़ता देख पुलिस जांच में जुट गई है। बुधवार 24 अगस्त दोपहर को अलीगढ़ पुलिस मामले की जांच करने के लिए पीड़िता के घर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित महिला उसके पति व पड़ोसियों से बातचीत करते हुए उनके बयान दर्ज किए हैं। पुलिस की सक्रीयता के देखते हुए आरोपी तहसीलदार पिछले कई दिनों से तहसील ऑफिस से नदारद है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को खैर कस्बा चौकी प्रभारी अजेन्द्र सिरोहा अपनी टीम के साथ पीड़ित नीरज शर्मा के घर पहुंचे। जहां चौकी प्रभारी ने पीड़ित नीरज शर्मा, उसकी पत्नी और पड़ोसियों से बात कर उनके बयान दर्ज किए हैं। साथ ही पीड़ितो को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान पीड़ित ने पुलिस से कहा कि उनका परिवार बेहद सदमे में है।

दरअसल खैर तहसील में तहसीलदार के पद पर हीरालाल सैनी कार्यरत हैं। अलीगढ़ जेल रोड़ स्थित जादौन बिलडिंग में तहसीलदार का फ्लैट है, जिस पर तहसील में चपरासी खैर निवासी नीरज शर्मा घरेलू काम करता है। आरोप है कि बीते रविवार को डयूटी खत्म कर घर आए चपरासी को फोन कर तहसीलदार ने उस पर आठ लाख रुपए चोरी करने का आरोप लगाया और इसके बाद तहसीलदार ने अपने डाइवर व चार पांच अज्ञात युवकों को भेजकर चपरासी को जबरन उसके घर से कार में बिठाकर अपने पास बुला लिया।

पत्नी से छेड़छाड़ का भी आरोप

Aligarh: पीड़ित चपरासी ने बताया कि वह खैर कस्बे के राजकीय महाविद्यालय के समीप रहता है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पहले तो मुझे घंटों तक आंखे बंद करके गाड़ी में घुमाया और मेरे साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद मुझे तहसीलदार साहब की ऑफिस में रात के करीब 1 बजे ले जाकर मेरे ऊपर आठ लाख रुपए देने का दवाब बनाया गया। इसके बाद मुझे करीब 2 बजे घर छोड़ दिया। इस दौरान जब मेरी पत्नी ने उनसे पूछा कि मेरे पति को क्यों ले गए तो उसके साथ छेड़खानी करते हुए सभी आरोपी फरार हो गए।

इस संबंध में पीड़ित ने खैर थाने में तहसीलदार के खिलाफ लिखित शिकायत दी है, लेकिन अभी तक खैर पुलिस ने आरोपी तहसीलदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है। खैर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार चौधरी ने बताया तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं आरोपी तहसीलदार हीरालाल सैनी का पक्ष जानने के लिए कई बार फोन पर संपर्क किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। यहां तक कि आरोपी तहसीलदार मीडिया से बातचीत करने से बच रहा है। यहां तक कि पुलिस की सक्रीयता के बाद से आरोपी तहसीलदार पिछले करीब 3 दिनों से तहसील कार्यालय से नदारद है।

ये भी पढ़ें…

Aligarh: जवानी में चूर महिला ने जमकर काटा हंगामा, नशे में पति को खाया तो ससुर को धमकाया

Aligarh: सांसद सतीश गौतम ने सीएम योगी से की मुलाकात, अलीगढ़ आने का दिया न्यौता

Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Recent Posts

IPL 2024: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगी कांटे की टक्कर जाने हेड टू हेड आंकड़े और पिच रिपोर्ट

IPL 2024 (इंडियन प्रीमियर लीग 2024) का 33 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस…

8 hours ago

DC Vs GT:आईपीएल के इतिहास में दिल्ली ने की सबसे बड़ी जीत दर्ज, गुजरात को उसके घर में रौंदा

DC Vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 32 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्‍ली…

8 hours ago

CM Yogi Adityanath: CM योगी ने कन्याओं का पांव पखार किया कन्या पूजन, सूबे के वासियों दी शुभकामनाएं

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनवमी के पर्व पर प्रदेशवासियों…

23 hours ago

IPL 2024: नरेन के शतक पर भारी पड़े बटलर, राजस्थान ने कोलकाता को दो विकेट से हराया

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 17 का 31वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता…

2 days ago

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 19 अप्रैल को वोटिंग,हेलीकॉप्टर से रवाना हुए मतदानकर्मी

छत्‍तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित एकमात्र बस्तर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को होने जा रहे…

2 days ago