China News: दुल्हन ने 5 एक्स बॉयफ्रेंड को अपनी शादी में बुलाया..

China News: दुल्हन ने 5 एक्स बॉयफ्रेंड को अपनी शादी में बुलाया, स्पेशल ट्रीटमेंट के साथ सीटों पर बिठाया

चीन की खबर

China News: चीन से आयी यह खबर भारतीयों के लिए मजाक से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो को देखकर हर कोई चौंकन्ना है। इस वायरल फोटो को देखकर खबर को लिखने वाले लेखक से लेकर पढ़ने वाले पाठक तक के मन में एक ही सवाल है, कि आखिर ऐसा हो कैसे सकता है?

अगर ऐसा हुआ तो उनका विरोध दूल्हे ने क्यों नहीं किया? 5 पूर्व प्रेमियों को सिर्फ बुलाना ही नहीं उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया। उन पांचों के आगे नेम प्लेट रखी हुई थी, जिस पर ‘टेबल ऑफ एक्स-बॉयफ्रेंड’ लिखा था। हैरान करने वाली बात यह है, कि खुद दुल्हन ने ही अपने 5 पूर्व प्रेमियों को आमंत्रित किया था।

पढ़िए शादी की पूरी कहानी..

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, ये शादी 8 जनवरी को हुई थी जिसकी तस्वीरें चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Douyin पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में में खाने की टेबल पर पांच पुरुषों को बैठे हुए दिखाया गया है। दावा किया गया, कि ये पांचों पुरुष दुल्हन के पूर्व प्रेमी हैं, जिन्हें शादी में विशेष तौर पर बुलाया गया था।

China News: उन पांचों के आगे नेम प्लेट रखी हुई थी जिस पर ‘टेबल ऑफ एक्स-बॉयफ्रेंड’ लिखा था. वे शांतिपूर्वक एक साथ बैठे थे, लेकिन थोड़े असहज लग रहे थे. टेबल पर उनके साथ दो महिलाएं भी बैठी थीं।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब चीन में शादी के भोज में पूर्व-प्रेमियों को बुलाने की खबर सामने आई हो। जून 2022 में भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ‘एक्स-बॉयफ्रेंड्स टेबल’ पर नौ पुरुषों को बैठे दिखाया गया था। इसी तरह का एक मामला ग्वांगडोंग प्रांत से भी सामने आया था।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लीं चुटकी..

China News: यूजर दुल्हन की इस हरकत से नाराज नजर आए। कई यूजर्स ने कहा, कि टेबल पर बैठे पांचों पुरुषों की शक्ल एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती है। कहीं वो भाई-भाई तो नहीं है। एक यूजर ने लिखा, कि अपनी शादी के भोज में पूर्व-प्रेमियों को आमंत्रित करना हिम्मत का काम है। इससे रिश्ते भी बिगड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें..

Love Jihad: BAMS की छात्रा को मुफ्ती ने 3 महीने तक बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने पर छोड़कर भागा

Up Police: 3 वर्ष पहले स्वर्गलोक पहुंचे शख्स के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही, पुलिस ने भेजा नोटिस

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.