Ayodhya News: ‘पतली कमरिया’ पर 4 महिला कांस्टेबल को कमर मटकाना पड़ा भारी, सस्पेंड

up police

Ayodhya News: सोशल मीडिया का लोगों को ऐसा खुमार चढ़ा है, कि चर्चाओं में आने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को न उम्र का खयाल है और न ही मान, पद, प्रतिष्ठा की लिहाज है। इन दिनों ‘पतली कमरिया’ गाने की रील्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रही हैं

आम जनता ही नहीं सोशल मीडिया का बुखार सरकारी कर्मचारियों को भी खासा चढ़ा हुआ है। इसी गाने की धुन में ड्यूटी पर तैनात 4 महिला कांस्टेबल कमर मटकाने में चूर हो गईं और भूल गईं, कि वह जनता की सुरक्षा में खड़ी हैं। जिस पर संज्ञान लेते हुए चारों को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

मामला राम की नगरी अयोध्या का है, जहां राम जन्म भूमि दर्शन मार्ग पर तैनात 4 महिला कांस्टेबल कामिनी कुशवाहा, कविता पटेल, संध्या सिंह और कशिश साहनी ने ड्यूटी के दौरान पतली कमरिया वाले गाने पर रील बनााई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते महिला कांस्टेबलों का वीडियो काफी वायरल हो गया।

वायरल वीडियो की खबर अयोध्या के एसएसपी तक पहुंची तो एसएसपी ने आनन-फानन में चारों महिला सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी अयोध्या मुनिराज का कहना है कि, मामला सामने आया है। जिसमें महिला कांस्टेबल ड्यूटी के दौरान अनुशासनहीनता देखी गई है।

Ayodhya News: महिला कांस्टेबल राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात थी। ड्यूटी के दरमियान मनोरंजन कर रही थीं। इस पूरे मामले को जांच कर जल्दी सस्पेंशन का आदेश दिया जाएगा। साथ ही साथ एसएसपी अयोध्या मुनिराज का कहना है कि, फिलहल के लिए चारों महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें..

Yogi Marriage: ससुर ने दहेज में दिया योगी को बुलडोजर, बोले- कार देते तो खड़ी रहती

Mathura News: जिस पत्नी की हत्या में दोस्त संग काटी जेल, 7 साल बाद खोज निकाला जिंदा, पुलिस ने जबरदस्ती कराया था जुर्म कबूल

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।