Bageshwar Dham Sarkaar: धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी

Bageshwar Dham Sarkaar: धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, अज्ञात ने कहा- “तेहरवी की कर लो तैयारी”

Bageshwar Dham Sarkaar

Bageshwar Dham Sarkaar: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। उनके आलोचकों से ज्यादा उनके समर्थकों की चर्चा हो रही है। उनके समर्थक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पीछे ढाल बन कर खड़े है। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आलोचक उन पर आरोप लगाते है कि बाबा अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं और खुद को चमत्कारी कहते हैं। उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत भी दी गई है।

Bageshwar Dham Sarkaar: लोकेश गर्ग- धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी

अब धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को धमकी मिली है। लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं।

Bageshwar Dham Sarkaar: बागेश्वर धाम सरकार के चचेरे भाई ने बताया कि उनको अमर सिंह नाम के शख्स ने फोन पर धमकी दी है। अज्ञात शख्स ने लोकेश को फोन पर कहा कि “अपने परिवार के लोगों की 13वीं की तैयारी कर लो… फोन पर धीरेंद्र शास्त्री को भी जान से मारने की धमकी दी गई। 

बमीठा पुलिस: अज्ञात शख्स के खिलाफ धमकी मामले में धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज

लोकेश गर्ग ने धमकी मिलते ही सीधे पुलिस से संपर्क किया और FIR दर्ज करवाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर की बमीठा पुलिस ने इस मामले में धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

Bageshwar Dham Sarkaar:  वहीं अब धीरेंद्र शास्त्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तर्ज पर नया नारा दिया और भारत को हिंदूराष्ट्र बनाने की बात कही है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा किसुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था कि तुम मुझे खून दो में तुम्हें आज़ादी दूंगा, मैं आज नारा देता हूं कि–  ”तुम मेरा साथ दो में हिन्दूराष्ट्र बनाऊंगा… और आज हम घोषणा करते हैं कि भारत हिन्दू राष्ट्र है।”

गौरतलब है कि इससे पहले  बागेश्वर धाम महाराज उर्फ धीरेंद्र शास्त्री पर अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष श्याम मानव ने उनके सामने अपने चमत्कारों को दिखाने की चुनौती दी थी वो ही अब श्याम मानव पर भारी पड़ने लगीं है। श्याम मानव को अब धमकी भरे फोन आने लगे है। इसके बाद से ही नागपुर पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

Bageshwar Dham Sarkaar: आपको बता दें कि क्या है मामला?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बाबा बागेशवर महाराज उर्फ धीरेंद्र शास्त्री को नागपुर में ही ‘राम कथा’ के दौरान अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के उपाध्यक्ष श्याम मानव ने चुनौति दी थी। चुनौति देते हुए श्याम मानव ने कहा था कि उनके सामने चमत्कार करके दिखाए। अगर वो ऐसा कर देंगे तो बागेश्वर बाबा उर्फ धीरेंद्र शास्त्री को 30 लाख रुपये इनाम दिए जाएंगे।

Bageshwar Dham Sarkaar: मामला तब और दिलचस्प हो गया जब इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी कथा को दो दिन पहले ही समाप्त करके चले गए… तब श्याम ने कहा था कि शास्त्री उनकी चुनौति से घबरा कर चले गए है। लेकिन ये दावा उनका जब झूठा साबित हो गया जब कई चैनलों ने कहा कि हमने जांच की तो पता चला कि बाबा ने तो तय समय पर ही कथा का समापन किया है।  धीरेंद्र शास्त्री की तरफ से ही कहा गया था कि कार्यक्रम में कटौती पहले से ही तय थी।

ये भी पढ़ें…

Bageshwar Dham Controversy: श्याम मानव को फोन पर मिली धमकी, नागपुर पुलिस ने बड़ाई सुरक्षा, धीरेंद्र शास्त्री को दी थी चुनौती
Ramcharitra Manas Vivad: स्वामी प्रसाद मोर्य पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा- “स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे लोग विक्षिप्त”

 

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.