Lucknow News: राजधानी की सड़कों पर बेशर्मी की हदें पार, चलती स्कूटी..

Lucknow News: राजधानी की सड़कों पर बेशर्मी की हदें पार, चलती स्कूटी पर गोद में बैठी लड़की युवक को करती रही किस

स्कूटी पर अश्लील हरकत करते युवक-युवती

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़कों से बेहद शर्मनाक कृत्य सामने आया है। जहां मां-बाप द्वारा दिए संस्कारों और परवरिश को दरकिनार करते हुए अपनी जवानी में चूर कपल बेहूदगी से पेश आ रहा है। कपल खुलेआम अश्लीलता परोसते हुए दिखाई दे रहा है। इस अश्लीलता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हजरतगंज पुलिस ने इन दोनों पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता परोसने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। जो कि अब लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही स्कूटी को सीज कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक लड़की नाबालिग बताई गई है। जिसके बारे में पुलिस ने अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

लड़की युवक की गोद में बैठकर करती रही किस, लोग बनाते रहे वीडियो

लखनऊ के हजरतगंज में लड़के-लड़की ने चलती स्कूटी पर ऐसी हरकत कर डाली, कि उनका वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो गया था। वीडियो में लड़का स्कूटी चलाता दिख रहा है। लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है।

Lucknow News: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई और हजरतगंज पुलिस ने इसकी तफ्तीश शुरू कर दी। लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने मंगलवार शाम को बताया, कि वीडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है, लड़का और लड़की जाते हुए देखे गए हैं, इस पूरे मामले पर 2 टीमें लगाई गई और सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार

Lucknow News: आरोपी लड़के को बुधवार सुबह तक गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ पुलिस का कहना है, कि वीडियो के आधार पर हजरतगंज थाने में धारा 294, 279 भादवि के तहत मुकदमा लिखा गया था, आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह चिनहट का रहने वाला है और स्कूटी को सीज क़र दी गई है। हालांकि पुलिस ने नाबालिग लड़की के बारे कोई जानकारी साझा नहीं की है।

ये भी पढ़ें..

Aligarh News: सांसद, विधायक को काले झंडे दिखाने वाले को भाजयुमो ने बनाया मंडल अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने दिखाई नाराजगी

Aligarh News: भाजपा नेता ने दबंगई से कब्जाई पंचायत घर की जमीन, कराया दुकानों का निर्माण, पहले भी लगे हैं दलाली के आरोप

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.