Bollywood News: हेमा मालिनी के प्यार में बेबस शादीशुदा धर्मेंद्र को करनी..

Bollywood News: हेमा मालिनी के प्यार में बेबस शादीशुदा धर्मेंद्र को करनी पड़ी थी शादी, ड्रीम गर्ल के लिए खरीदा था नया घर

Hema Malini, Dharmendra and Prakash Kaur

Bollywood News: धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की जोड़ी ने फिल्मी दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ी है। जिनका किरदार लोगों के दिलों में आज भी अंकित हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म शोले ने वो तहलका मचाया, कि उस फिल्म के गाने आज भी युवाओं की जुबान पर रहते हैं। शोले फिल्म का गानाकोई हसीना जब रूठ जाती है, तो और भी हसीन हो जाती हैजैसी पंक्तियों को इश्क के दीवाने लोग आज भी गुनगुनाने लगते हैं। हेमा मालिनीतांगे वालीके नाम से खूब मशहूर हुईं जो एक ड्रीम गर्ल बन गई।

पर्दे पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने ऐसा जादू बिखेरा कि उनकी असल जिंदगी में अफेयर की चर्चाऐं शुरू हो गई थीं। दोनों के शुभचिंतकों को ऐसे लगने लगा था, कि ये सच में ही ये दोनों एकदूसरे के लिए बने हैं। बेसक हेमा मालिनी हुस्न की मल्लिका हों लेकिन धर्मेंद्र भी अपनी सुंदरता में किसी राजकुमार से कम नहीं थे। जब दोनों के अफेयर की चर्चाएं लोग करने लगे तो हेमा मालिनी के मम्मीपापा उन पर नजर रखने लगे थे, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र उनके करीब आएं।मम्मीपापा सेट पर भी हेमा के साथ जाया करते थे।

इंटरव्यू में क्या बोलीं थीं ड्रीम गर्ल?

हेमा मालिनी ने एक इंटव्यू में बताया था, कि उनके मांबाप उन पर नजर रखते थे, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र उनके करीब आएं। धर्मेंद्र की जब हेमा मालिनी से प्यार की मुलाकातें शुरू हुई थीं, तब वे शादीशुदा थे और उनके प्रकाश कौर से चार बच्चे थे। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के प्यार के आगे बेबस थे। आखिर में दोनों ने समाज की सभी बाधाओं को पीछे ढकेला और 1980 में शादी कर ली।

Bollywood News: धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही हेमा मालिनी से शादी रचाई थी, लेकिन हेमा मालिनी का अपनी सौतन प्रकाश कौर से कभी एक घर में सामना नहीं हुआ। धर्मेंद्र ने हेमा से शादी के बाद उनके लिए नया घर खरीदा था और वे वहीं अपने बच्चों के साथ रहीं। उन्होंने धर्मेंद्र से शादी के 43 साल बाद भी उनके पहले घर में कभी कदम नहीं रखे।लेकिन अपनी बड़ी मां से मिलने गईं ईशा देओल को बड़ी मां प्रकाश कौर यानी धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने उन्हें अपनी बेटी की तरह दुलारा और खूब प्यार किया था।

ये भी पढ़ें..

Aligarh News: गैस चूल्हे पर लगी जंग ने दीपक तालान को बना दिया सीए, रसोई की हालत देख पढ़ाई करने पर हुए थे मजबूर

China News: दुल्हन ने 5 एक्स बॉयफ्रेंड को अपनी शादी में बुलाया, स्पेशल ट्रीटमेंट के साथ सीटों पर बिठाया

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.