Up News: डीप्टी सीएम ब्रजेश पाठक हैलट अस्पताल के बाहर चिल्लाते रहे..

Up News: डीप्टी सीएम ब्रजेश पाठक हैलट अस्पताल के बाहर चिल्लाते रहे कोई है..स्टाफ मिला न डॉक्टर

Brajesh Pathak

Up News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कानपुर के हैलट अस्पताल में अचानक से जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को हैलट में पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह हैलट अस्पताल में ओपीडी की ओर से निकले तो उन्होंने मरीजों को देखकर अपना काफिला रुकवा रुकवाकर जब ब्रजेश पाठक अस्पताल में गये तो वहां डॉक्टर-नर्स नहीं मिले।

वह करीब 5 मिनट तक ‘कोई है..इधर आओ, नर्स को बुलाओ’ कहते रहे। इसके बाद वह खुद ही चल कर नर्स के पास पहुंचे। हालांकि तब तक नर्स दौड़ती हुई बाहर ही आ रही थी। नर्स को देखते ही डिप्टी सीएम ने कहा, बहनजी इधर आइए।

Up News: बुजुर्ग को आगे करते हुए कहा कि इनका मरीज नहीं मिल रहा है। ढुंढवा दीजिए। रहने-खाने की व्यवस्था न हो तो वह भी करा दीजिए। नर्स के हामी भरने पर वह तीमारदार का फोन नंबर लेकर चले गए।

आपको बता दें, कि जब ब्रजेश पाठक OPD में इलाज का पर्चा बनवा रहे लोगों के पास जाकर उनकी समस्या पूछने लगे, तो कल्याणपुर निवासी महिला ने जमकर हंगामा किया। उसने रो-रोकर शिकायत की कि उनका पति 1 साल से गायब है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की, लेकिन आज तक खोज नहीं सकी है। उसने आरोप लगाया, कि पुलिस ही उसे पागल बनाने में लगी है। डिप्टी सीएम महिला को ओपीडी के बाहर लेकर आए और पुलिस को सुनवाई करने के निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हैलट अस्पताल में 100 बेड की पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट का उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है। प्रदेश में मेडिकल कॉलेज में ही नर्सिंग कॉलेज का भी संचालन किया जाएगा।

अस्पताल में 100 बेड यूनिट का उद्घाटन करने आये थे ब्रजेश

Up News: डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने हैलट अस्पताल में 100 बेड की पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट का उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा, कि प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है। प्रदेश में मेडिकल कॉलेज में ही नर्सिंग कॉलेज का भी संचालन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..

Up News: OBC समुदाय को आरक्षण देने के बाद ही कराएंगे निकाय चुनाव-सीएम योगी

Karnataka News: घर में धारदार हथियार रखें हिंदू, पता नहीं कब मौका आ जाए-भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.