Bollywood News: 22 वर्ष बाद तारा सिंह मचायेंगे गदर, एक बार फिर प्रेम..

Bollywood News: 22 वर्ष बाद तारा सिंह मचायेंगे गदर, एक बार फिर प्रेम की ये कथा 15 जून को होगी रिलीज, 11 अगस्त को आयेगी गदर-2

Gadar-2, Sunny Deol

Bollywood News: बॉलीवुड के सितारे सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने सन 2001 में रिलीज होने के बाद देश में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बटवारे की कहानी के साथ ही एक प्रेमी कहानी को ऐसे उकेरा गया था, कि जो लोगों के दिलों में घर कर गई थी। जब दोबारा लोगों ने सुना, कि सनी देओल की गदर-2 आने वाली है। उससे पहले ही लोगों ने अपना भरपूर प्यार देना शुरू कर दिया है।

फिल्म को रिलीज होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना सर्मथन देना शुरू कर दिया है। गदर-2 रिलीज होने से पहले मेकर्स ने फिल्म के पहले पार्ट को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर बताया है, कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को 15 जून 2023 को रिलीज करने का फैसला किया है और ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होगी।

गदर सिर्फ एक फिल्म नहीं करोड़ों लोगों भावनाएं हैं

फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 22 साल पहले रिलीज हुई थी। उस वक्त इस फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई की थी। गदर-2 फिल्म के सीक्वल को लेकर 15 साल से काम चल रहा है। फिल्म जहां पर खत्म हुई थी, वहीं से आगे बढ़ेगी। ये सनी देओल (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उनके बेटे जीत की कहानी होगी।

फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा। ये फिल्म सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के बाद आलम ये था, कि लोग ट्रकों में भरकर फिल्म देखने आते थे और कई बार तो टिकट नहीं मिलने पर लोगों ने बवाल भी करते थे।

Bollywood News: आपको बता दें, कि गदर-2 फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है। ‘गदर सिर्फ एक फिल्म नहीं है, तारासिंह सिर्फ एक किरदार नहीं है, यह अरबों लोगों की भावनाएं हैं। भारत से लेकर विदेश तक के लोग गदर 2 को हर रोज ट्रेंड कर रहे हैं। वे तस्वीरें और अपनी भावनाओं को पोस्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..

Triple Talaq: रिश्ता खत्म न हो इसलिए देवर से बनाये संबंध फिर बहनोई से हलाला कराने को बनाया दवाब, मना करने पर तलाक

Kanpur News: हिंदू लड़की को मोहम्मद अनस ने दी ‘तेजाब से नहलाने’ व ‘सर तन से जुदा’ की धमकी, खत्म हो गया यूपी पुलिस का खौफ?

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.