Germany: कभी ट्रेन से हुआ था इश्क, अब हवाई जहाज से करेंगी शादी

sara rodo

Germany: एक अजीबो गरीब कहानी सामने आई है, जिसे सुन सभी हैरान हैं कि आखिर ऐसे हो कैसे सकता है। जो निर्जीव वस्तुओं से प्यार होना और फिर उसी से शादी करने के लिए के लिए तैयार हो जाना। हालांकि कुछ निर्जीव वस्तुऐं अच्छी बेसक लगती हों, लेकिन उनसे प्यार कर शादी करना ये कहीं न कहीं अचंभित करने वाली बात है। लड़के- लड़कियों में प्यार होनी और फिर शादी हो जाना आम बात है।

ऑप इण्डिया के मुताबिक 23 साल की इस लड़की का नाम सारा रोडो है। वह जर्मनी के डॉर्टमुंड शहर की रहने वाली हैं। Boeing 737 प्लेन को वह अपना बॉयफ्रेंड मानती हैं। उसको जब भी मौका मिलता है, तब वो इस प्लेन में यात्रा करने के लिए तैयार हो जाती हैं। सारा अपने प्लेन को डिकी बुलाती हैं और उन्हें इस कदर लगाव है कि वो इस हवाई जहाज शादी करना चाहती हैं। हालाँकि, जर्मनी में प्लेन से शादी करना गैरकानूनी है।

सारा कहती है कि वैसे तो उन्हें Boeing-737 का हर पहलू पसंद है, लेकिन उन्हें इसका फेस, इंजन और विंग्स कुछ ज्यादा ही प्रभावित करते हैं। सारा का कहना है कि इस जहाज की आवाज सुनने के लिए सारा कई बार इस प्लेन में सफर कर चुकी हैं। सारा कहती हैं, कई लोग प्लेन के प्रति मेरे लगाव को समझ नहीं पाते। मगर मेरे दोस्त मुझे समझते हैं और मुझे इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए मोटिवेट भी करते हैं।

Germany: सारा बिस्तर पर जहाज के साथ ही सोती है, आगे कहा कि पूरे बिस्तर की जगह उसका जहाज ही ले लेता है। इतना ही नहीं, सारा ने अपने शरीर पर दो जगह Boeing-737 के टैटू भी बनवाये हुए हैं। सारा अक्सर Boeing-737 की फ्लाइट से यात्रा पर निकल जाती हैं, ताकि वो अपने प्यार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें।

आपको बता दें कि सारा को हर तरह की निर्जीव वस्तुओं से काफी लगाव है। दरअसल, सारा को ‘Objectum Sexual’ पर्सनैलिटी है, जिसमें लोग निर्जीव वस्तुओं के प्रति यौन रूप से आकर्षित होते हैं। सारा के अनुसार, वह अपनी असल जिंदगी में कुछ लोगों के साथ सम्बंध बनाकर रहने की कोशिश की है, मगर वह सही ढंग से चल नहीं पाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा को पहले ट्रेन से भी इश्क हो गया था।

ये भी पढ़ें..

Ayodhya Ram Mandir: सीएम योगी ने गर्भगृह का किया शिलान्यास, कहा- प्रभु श्री राम का मंदिर भारत का ‘राष्ट्र मंदिर’ होगा

Gourav Bhatia on Gyanvapi: भाजपा नेता गौैरव भाटिया ने कहा कि ‘औरंगजेब एक भिखमंगा था’, वही वारिस पठान ने किया पलटवार

Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडित महिला की गोली मारकर हत्या, आर्टिकल 370 हटने के बाद अब तक 14 हिंदुओं को उतारा मौत के घाट

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️